KHANDWA: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर युवक को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

author-image
Rehan Shekh
एडिट
New Update
KHANDWA: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर युवक को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

KHANDWA. बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता (Former BJP spokesperson) नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में पोस्ट (post) करने वाले लोगों को धमकी (threat) मिलने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के खंडवा(khandwa) से सामने आया है। यहां इंटरनेट पर नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के चलते एक युवक को अज्ञात नंबर (unknown number) से फोन आया और जान से मारने की धमकी दी गई।





जान से मारने की मिली धमकी 





दरअसल खंडवा जिले में एक युवक ने नूपुर शर्मा के समर्थन में अपने सोशल मीडिया (social media) पर पोस्ट किया था। ये पोस्ट सामने आने के बाद एक युवक को अज्ञात नंबर से फोन आया। अज्ञात नंबर से शख्स ने नूपुर के लिए पोस्ट करने पर युवक को जान से मारने की धमकी दी। युवक ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। इसके साथ जिस नंबर ने आरोपी ने युवक को फोन (phone) लगाया था उसे ट्रेस (trace) करने के लिए साइबर सेल (cyber cell) में भेज दिया है।



वहीं सिटी एसपी पीसी यादव (City SP PC Yadav)ने बताया कि एक युवक ने अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी दिए जाने की शिकायत की थी। इसके बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।





इससे पहले भी कई मामले आ चुके है सामने





बता दें ये पहला मामला नहीं है जब देश में लोगों को नूपुर शर्मा  के समर्थन में पोस्ट करने पर जान से धमकी मिली हो। इससे पहले भी कई राज्यों में लोगों को मारने की धमकी मिली है। यहां तक की कई शहरों में तो इस वजह से लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। राज्स्थान के उदयपुर में आरोपियों ने कन्हैया की शॉप में घुसकर उसका गला रेद दिया था। यहीं से नूपुर शर्मा  के समर्थन में पोस्ट करने वालों को मारने की शुरुआत हुई थी। इसके बाद कई राज्यों से ऐसी वारदातें सामने आ चुकी हैं। 







 



Khandwa खंडवा Social Media Nupur Sharma नूपुर शर्मा CYBER CELL धमकी खंडवा की खबरें Threat Former BJP spokesperson post unknown number phone trace समर्थन में पोस्ट अज्ञात नंबर फोन ट्रेस साइबर सेल