चोरी के पैसे से खरीदी आर-1 बाइक, ब्रेजा कार, अय्याशी के लिए करते थे वारदात

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
चोरी के पैसे से खरीदी आर-1 बाइक, ब्रेजा कार, अय्याशी के लिए करते थे वारदात

देव श्रीमाली, Gwalior. काफी दिनों से ग्वालियर पुलिस के लिए सिरदर्द बने हड्‌डी और घुटली आखिरकार पुलिस के हाथ आ गए हैं। यह दो शातिर चोर हैं और इलाके में बार-बार वारदात कर पुलिस को परेशान करते हैं। इनके पास से पुलिस ने 10 लाख रुपए का माल मशरूका बरामद किया है। बदमाशों ने चोरी की कई वारदातों में अपना हाथ होने की बात कुबूली है।





अय्याशी के लिए करते थे चोरी





इनके कब्जे से दो लाख रुपए नगद, एक महंगी मोटरसाइकिल, एक आईफोन और ब्रेजा कार भी बरामद की है। पकड़े गए चोरों का एक अन्य साथी अभी फरार बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए चोरों को अय्याशी का शौक है और इन्हीं शौक को पूरा करने के लिए वह वारदात करते थे।





ऐसे हुई गिरफ्तारी





ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों सूने घर को अपना निशाना बनाकर लाखों की चोरी की गई थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि वारदात में शामिल बदमाशों को सचिन तेंदुलकर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू ऑफिस के नजदीक देखा गया है। इस सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस को देख भागने की कोशिश कर रहे दो युवकों को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर पता चला कि इन चोर युवकों ने थाटीपुर क्षेत्र में दो स्थानों पर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। 





फरार चोरी की तलाश जारी





इस मामले में चोरों का एक साथी फरार है जिसके पास वारदात में उड़ाया गया बड़ा अमाउंट बताया जाता है। पकड़े गए बदमाशों के नाम राहुल उर्फ हड्डी निवासी दुल्लपुर एवं राहुल जाटव उर्फ घुटली निवासी कबीर नगर हैं। इनका तीसरा साथी अभी फरार बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। जिससे चोरी की कुछ और वारदातें खुल सकती है।



ग्वालियर राहुल जाटव दुल्लपुर घुटली थाटीपुर थाना Theft Rahul Jatav Dulpur Thatipur police station Ghutli हड्‌डी Bone Gwalior चोरी