PANNA: दर्द से तड़प रही मरीज के उपचार के लिए 5k की रिश्वत, CMHO की डॉक्टर बेटी का Video viral

author-image
Arun Singh
एडिट
New Update
PANNA: दर्द से तड़प रही मरीज के उपचार के लिए 5k की रिश्वत, CMHO की डॉक्टर बेटी का Video viral

PANNA. हीरा के लिए विश्व प्रसिद्ध पन्ना की सरकारी अस्पताल सुर्खियों में आ गई। यहां की एक महिला चिकित्सक ने उपचार करने के बजाय रिश्वत मांगी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि जो स्थान दिख रहा है वह जिला चिकित्सालय पन्ना है। यहां पदस्थ महिला चिकित्सक स्वर्णिमा उपाध्याय है। जो कि एक महिला मरीज के उपचार के लिए पैसा लेते दिख रही हैं। वायरल वीडियो ऑपरेशन थिएटर का बताया जा रहा है। रिश्वत की राशि 5 हज़ार कही जा रही है। वीडियो में महिला चिकित्सक के टेबल में किसी पुरुष ने पैसे रखे और चिकित्सक ने उन्हें लौटाने के बजाय पेपर के नीचे दबा लिए। यही नहीं वायरल वीडियो में यह भी साफ दिख रहा है कि पैसे देने वाले पुरुष का महिला चिकित्सक ने पेपर में दस्तखत  भी कराया।





सीएमएचओ की बेटी है चिकित्सक





पन्ना जिला चिकित्सालय की जिस महिला चिकित्सक का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो रहा है वह महिला चिकित्सक स्वर्णिमा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ व्हीएस उपाध्याय की सुपुत्री बताई जा रही हैं। स्वर्णिमा चिकित्सालय में सर्जन हैं। इस मामले में सिविल सर्जन डॉ एल के तिवारी ने मीडिया से कहा कि वीडियो और मामले की सूक्ष्मता से जांच कराएंगे। एक कर्मचारी को निलंबित कर दिया है।





सात साल से हैं जिला अस्पताल में





वायरल वीडियो के बारे में भले ही सिविल सर्जन सूक्ष्मता से जांच कराने के लिए कह रहे है लेकिन पिता सीएमएचओ है जिसका जांचकर्ताओं में दवाब रह सकता है। बताया गया है कि डॉक्टर स्वर्णिमा जिला अस्पताल में सात सालों से पदस्थ हैं। वह 2016 से यहां कार्यरत हैं।





(द सूत्र,  वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है)



MP News Panna News video viral पन्ना न्यूज़ Mp latest news in hindi मध्य प्रदेश की खबरें एमपी न्यूज़ इन हिंदी हीरा नगरी पैसा लेने का वीडियो वायरल उपचार से पहले पैसा जिला अस्पताल पन्ना