जबलपुर में बेलगाम बस ने ले ली 3 की जान, 2 बाइक सवार और एक राहगीर को कुचल डाला, आरोपी बस चालक फरार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में बेलगाम बस ने ले ली 3 की जान, 2 बाइक सवार और एक राहगीर को कुचल डाला, आरोपी बस चालक फरार

Jabalpur. जबलपुर के तिलवारा क्षेत्र में हाईवे पर अपने गांव चरगवां लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया। इस भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की जान गई है। दरअसल अनियंत्रित बस ने बाइक सवारों के साथ-साथ सड़क किनारे खड़े एक राहगीर को भी कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक मजदूरी का काम करते थे और रोजाना काम की तलाश में शहर आते-जाते थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर उन्हें पीएम के लिए भिजवाया वहीं सड़क हादसे का सबब बनी बस को जब्त कर लिया गया है। हालंाकि इस दौरान बस चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। जिसकी पुलिस को तलाश है। 





घटना दोपहर 12 बजे की है जब मजदूरी का काम करने वाले बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। नागपुर से जबलपुर आ रही तेज रफ्तार बस ने बाइक को इतनी तेज टक्कर मारी कि प्रत्यक्षदर्शी तक घबरा गए। टक्कर के बाद बाइक सवार युवक कई फिट दूर जाकर गिरे। वहीं लहराती हुई बस सड़क किनारे एक राहगीर को चपेट में लेते हुए सड़क से नीचे उतर गई। जिससे राहगीर की भी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लोग जब बाइक सवारों के पास पहुंचे तो उनका काफी खून बह चुका था और उन्होंने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। 







घटना को अंजाम देने वाहन चालक की तलाश की जा रही है। तिलवारा थाना प्रभारी के मुताबिक मृतक अनिल ठाकुर, सुम्मी ठाकुर, नन्हे लाल ठाकुर तीनों चरगंवा के ही रहने वाले है। तीनों मृतक  मजदूरी का काम करते थे और रोज की तरह शहर काम के लिए आए थे। आए दिन इस रोड पर हो रहे हादसों को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। स्थानीय लोगों ने बताया कि छभ्-7 तिलवारा रोड से ही चरगंवा जाने का रास्ता कटता है। यहां से गुजरने वाले वाहनों की रफ़्तार पर कोई अंकुश नहीं है। साथ ही गांव के लिए टर्निंग प्वाइंट पर भी सुरक्षा के ऐसे कोई इंतजाम नहीं है, कि वाहनों की रफ़्तार पर अंकुश लगे।



Jabalpur News जबलपुर न्यूज 3 killed in road accident bus crushed bike riders and pedestrians Jabalpur's Tilwara Highway incident सड़क हादसे में 3 की मौत बस ने बाइक सवारों और राहगीर को कुचला जबलपुर के तिलवारा हाइवे की घटना