SHAHDOL: जेल के अंदर बंदी के सीने में दर्द उठा, अस्पताल पहुंचते ही मौत, परिजनों ने किया हंगामा, कहा- जेल में हुई है हत्या!

author-image
Rahul Tiwari
एडिट
New Update
SHAHDOL: जेल के अंदर बंदी के सीने में दर्द उठा, अस्पताल पहुंचते ही मौत, परिजनों ने किया हंगामा, कहा- जेल में हुई है हत्या!

SHAHDOL. जिला जेल में एक बंदी के सीने में दर्द उठा और बेहोश होकर गिर गया। आनन फानन में जेल से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, बंदी के परिजन जेल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।





हत्या के मामले में काट रहा था सजा





जेल प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर 1.30 बजे अचानक बंदी कोमल यादव सीने में दर्द हुआ और वह बेहोश होकर गिर गया। सूचना पर जेलर ने स्टाफ के साथ बेहोश बंदी को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बंदी को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि बंदी कोमल हरदी गांव के निवासी बाबुलाल यादव का पुत्र था। 42 साल का कोमल हत्या की सजा काट रहा था। जेलर हरपाल सिंह राठौर ने बताया कि 2020 से बंदी था। जेल के अंदर उसका अच्छा व्यवहार था। जैसे उसकी तबीयत खराब हुई मैंने तत्काल 5 मिनट के अंदर उसे अस्पताल भिजवाया है।





परिजनों ने काटा हंगामा, लगाए आरोप





जिला अस्पताल में भारी संख्या में इकट्ठा होकर मृतक बंदी के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। परिजनों ने बंदी कोमल की मौत के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। यही नहीं तबीयत बिगड़ने की बात पर सवालिया निशान भी खड़े किए। हंगामा कई घंटों तक चला। लगभग 3 घंटे बाद परिजन कोतवाली थाना प्रभारी रत्नांबर शुक्ला की समझाइश पर माने और शांत हो गए।





पोस्टमार्टम की हुई वीडियोग्राफी





हंगामा शांत होने के बाद जिला न्यायालय के मजिस्ट्रेट जिला अस्पताल पहुंचे। उनके साथ ही तहसीलदार भरत सोनी भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पोस्टमार्टम और मजिस्ट्रियल जांच की प्रक्रिया शुरू हुई। उनकी मौजूदगी पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई गई। सिविल सर्जन डॉ. जीएस परिहार ने बताया गया है कि  डॉ. मुकुंद चतुर्वेदी, डॉक्टर मोहम्मद और डॉ. प्रजापति 3 सदस्यों की टीम मृतक का पोस्टमार्टम कर रही है। 







 



Heart Attack एमपी न्यूज़ शहडोल न्यूज़ परिजनों ने किया हंगामा Mp latest news in hindi एमपी न्यूज़ इन हिंदी Shahdol district jail Prisoner death District hospital shahdol शहडोल जिला जेल बंदी को सीने में दर्द जिला अस्पताल में मौत