खरगोन और सिंगरौली में 2 बच्चों समेत 4 लोगों की डूबने से मौत, शव को ढूंढने टीम के साथ जुटे कांग्रेस विधायक, घर में छाया मातम

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
खरगोन और सिंगरौली में 2 बच्चों समेत 4 लोगों की डूबने से मौत, शव को ढूंढने टीम के साथ जुटे कांग्रेस विधायक, घर में छाया मातम

BHOPAL. मध्य प्रदेश में एक ही परिवार के 2 बच्चे समेत 4 लोगों की डूबने से मौत हो गई। मामला सिंगरौली व खरगोन का है। नहाने के दौरान यह हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घरों में मातम पसरा हुआ है। बच्चों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश करने में जुट गई।





एक परिवार के दो बच्चे डूबे





सिंगरौली जिले के कोतवाली थाने के सिद्धिकला के तालाब में शुक्रवार को कुछ लोग नहाने पहुंचे थे। इस दौरान एक ही परिवार के 2 बच्चे समेत तीन लड़कों की डूबने से मौत हो गई। केवट परिवार के तीनों मृतक बताए जा रहे हैं। घटना स्थल पर पुलिस सहित राजस्व की टीम मौजूद है। तीनों मृतकों का पीएम जिला अस्पताल में हो रहा है।





सहस्त्रधारा के गहरे पानी में डूबा युवक





खरगोन जिले की पर्यटन नगरी महेश्वर की सहस्त्रधारा के गहरे पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने परिवार के साथ नर्मदा नदी में पिकनिक मनाने के लिए गया था। इसी दौरान गहरे पानी में डूब गया। गोताखोरों की टीम ने रेस्क्यू कर युवक के शव को नर्मदा नदी से बाहर निकाल लिया है।





परिवार के साथ पिकनिक मनाने आया था कमलेश





पुलिस के मुताबिक कमलेश पिता कन्हैया पाटीदार उम्र 45 वर्ष अपने परिवार के साथ नर्मदा नदी पर पिकनिक मनाने के लिए पहुंचा था। इस दौरान वह सहस्त्रधारा में नहाने के लिए पानी में उतरा, लेकिन तेज बहाव के कारण युवक गहरे पानी में चला गया, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। युवक को डूबता देखकर परिवारजनों में अफरा-तफरी मच गई। युवक को बचाने के लिए परिवार के लोग जोर-जोर से मदद की गुहार लगाने लगे।





सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंचे कांग्रेस विधायक





सहस्त्रधारा के गहरे पानी में एक युवक की डूबने की जानकारी जैसे ही धामनोद से कांग्रेस विधायक पंचली मीणा के पास पहुंची, वैसे ही विधायक घटना स्थल पहुंचे। वहां नर्मदा नदी के अंदर लगभग 300 मीटर अंदर घुस युवक की तलाश करने में जुट गए। कुछ ही देर में शव टीम को मिल गया। पुलिस ने शव का पीएम करके परिजनों को सौंप दिया। हादसे के बाद परिवारजनों में मातम पसरा हुआ है।



MP News एमपी न्यूज Khargone News Singrauli News खरगोन न्यूज सिंगरौली न्यूज mp 4 peoples drowning khargone 2 children drowning मप्र में ढूबने से 4 लोगों की मौत 2 बच्चों की डूबने से मौत