बागेश्वर के समर्थन में विजयवर्गीय, बोले- सनातन धर्म में उनके जैसे कई संत, दरगाह पर कोई सवाल क्यों नहीं उठाता?

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
बागेश्वर के समर्थन में  विजयवर्गीय, बोले-  सनातन धर्म में उनके जैसे कई संत, दरगाह पर कोई सवाल क्यों नहीं उठाता?

INDORE . बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री पर अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति द्वारा लगाए आरोपों को मिथ्या बनाया है।उन्होंने कहा कि जावरा दरगाह में लोग जमीन पर लोटते, पीटते हैं, लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं करता। क्या किसी ने जावरा पर सवाल किया है? एक हिंदू महात्मा के सामने इस तरह की घटना होती है, तो प्रश्नचिह्न उठाते हैं।





कथावाचक भी कह चुके हैं... मैं भगवान नहीं हूं, अंधविश्वास नहीं फैला रहा हूं





बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के अंधविश्वास फैलाने के आरोपों के बीच अब नेता भी संत के  समर्थन में आ गए हैं। विजयवर्गीय ने उन पर लगे आरोपों को गलत बताया है। वहीं खुद कथावाचक भी अपनी सफाई में कह चुके हैं कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैं भगवान हूं। मैं अंध विश्वास नहीं फैला रहा हूं।







  • नागपुर में मिले चैलेंज पर बागेश्वर धाम सरकार का बयान: धर्म विरोधी लोग आरोप लगाते हैं, इसे हम गंभीरता से नहीं लेते






  • कैलाश बोले... मैंने बागेश्वर धाम का इंटरव्यू देखा





    बीजेपी नेता ने कहा कि मैंने उनका इंटरव्यू देखा है। उन्होंने कहा है कि यह मेरा चमत्कार नहीं, यह मेरे ईष्ट का चमत्कार है, मुझे हनुमानजी और संन्यासी बाबा पर विश्वास है। सब कुछ उनकी कृपा से ही होता है। मैं तो कुछ भी नहीं, मैं तो उनका छोटा सा साधक हूं। इसलिए उन पर इस तरह के आरोप लगाना मिथ्या है। सनातन धर्म में उनके जैसे बहुत सारे लोग हैं। 





    विधायर राम दांगोरे भी आए समर्थन में





    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पंधाना विधायक राम दांगोरे ने भी बागेश्वर धाम सरकार का खंडवा में समर्थन करते हुए अपने विचार रखे हैं। विधायक ने कहा की जो भी व्यक्ति प्रसिद्ध होता है लोग उसकी आलोचना करने लगते हैं। बागेश्वर धाम सरकार अगर किसी के लिए उम्मीदें बांध रहे हैं किसी को पॉजिटिव वे में ले जा रहे हैं तो क्या गलत कर रहे हैं। आप देख सकते हैं मजारों पर इतने मेले लगते हैं भूत प्रेत आते हैं उन पर कोई आरोप नहीं लगाता। अगर इनमें ताकत है तो उन पर आरोप लगाकर दिखाए। ऐसे 50 से ज्यादा मजार है जहां लोग अपनी बाधाएं दूर करते हैं। हम उनको नाम बताएंगे। जो अच्छे रास्ते पर चल रहा है हिंदू धर्म की प्रसिद्धि कर रहा है, हिंदू धर्म की गौरव गाथा बता रहा है।  उसको घेलने के लिए 50 लोग खड़े हो गए। 



    BJP National General Secretary Vijayvargiya's support for Bageshwar Dham MP News बागेश्वर धाम Bageshwar Dham धीरेंद्र शास्त्री विवाद मप्र न्यूज बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव बागेश्वर धाम को विजयवर्गीय का समर्थन Dhirendra Shastri controversy