MP का 'क्राइम कैपिटल' ! चाकू से गोदकर ली युवक की जान, महीने की 6वीं घटना

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
MP का 'क्राइम कैपिटल' ! चाकू से गोदकर ली युवक की जान, महीने की 6वीं घटना

इंदौर. मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर अब क्राइम कैपिटल भी बनता जा रहा है। जिले में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। इस बीच शहर में हत्या का एक और मामला सामने आया। बदमाशों ने 25 साल के युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। अप्रैल महीने में हत्या की यह 6वीं वारदात है। जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं। प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। 









यह है पूरा मामला





पूरी घटना इंदौर के तेजाजीनगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस को बायपास स्थित ट्र्बा कॉलेज के पीछे खाली मैदान में लाश मिली है। मृतक की पहचान राजरानी नगर निवासी अश्विनी यादव के रूप में हुई। वह लोडिंग वाहन चलाने का काम करता था। उसके शरीर में चाकू मारने के चार निशान भी हैं। जानकारी के अनुसार हत्या मंगलवार रात करीब 8 बजे हुई। सुबह शव मिलने के बाद पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। फिलहाल शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।









अप्रैल में अब तक 6 मर्डर





इंदौर में पुलिस कमिश्नर प्रणाली के बाद लगा था कि अपराधों में कमी आएगी। छोटे अपराधों में गिरावट आई लेकिन हत्याएं जैसी बड़ी वारदातें और बढ़ गईं। अप्रैल में ही हत्या की 6 वारदात हो चुकी हैं। जिसमें से तीन वारदातों के आरोपी तो अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं। हैरानी की बात तो यह भी है कि हत्या की सभी वारदातें जोन-1 में हुई। हालांकि इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र ने आरोपियों को जल्द ही पकड़ने के निर्देश दिए हैं। क्राइम ब्रांच को भी सक्रिय हो गई है। 



Madhya Pradesh Indore News MP News Indore Crime News इंदौर पुलिस Indore Murder Case Indore Police Hindi News इंदौर में हत्या इंदौर समाचार murder in Indore मध्य प्रदेश समाचार Indore