खरगोन दंगे के 106 फरार आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम, मोहसिन और नवाज पर रासुका

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
खरगोन दंगे के 106 फरार आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम, मोहसिन और नवाज पर रासुका

फरीद शेख, Khargone. खरगोन दंगे के आरोपियों पर कार्रवाई जारी है। 106 फरार आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया गया है। मोहसिन और नवाज के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई है। प्रभारी एसपी रोहित काशवानी ने बताया कि फरार आरोपियों को पकड़ने में मदद करने और सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।





63 FIR के बाद 265 आरोपी





खरगोन दंगे के बाद अब तक 63 FIR दर्ज की गई हैं। इसके मुताबिक 265 आरोपी हैं। पुलिस अब तक 159 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं दो आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई है। पुलिस की अलग-अलग टीमें दंगे के आरोपियों की तलाश कर रही हैं।





गोली लगने से एक युवक घायल





प्रभारी एसपी रोहित काशवानी ने बताया कि एक युवक गोली लगने से घायल हुआ है लेकिन गोली मारने वाले की शिनाख्त नहीं हुई है। कोई केस भी दर्ज नहीं किया गया है। आरोपी की शिनाख्त के बाद केस दर्ज किया जा सकता है।





हालात सामान्य करने के लिए भी मशक्कत





खरगोन में आम जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए पुलिस कड़ी मशक्कत कर रही है। बुधवार को लोगों को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में छूट दी गई थी। प्रभारी एसपी रोहित काशवानी का कहना है कि खरगोन में शांति व्यवस्था बनाने के लिए कोशिश की जा रही है। उपद्रव करने वाले किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जाएगा। कुछ आरोपियों को जिला बदर किया गया है। प्रभारी एसपी ने लोगों से आपसी भाईचारा बनाने और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है।



MP News मध्यप्रदेश MP Khargone खरगोन पुलिस मध्यप्रदेश की खबरें Khargone riots खरगोन दंगे accused आरोपी reward इनाम 10 thousand Khargone Violence खरगोन हिंसा