Mandla: 12 साल के बच्चे ने खेल-खेल में लगाई फांसी, पेरेंट्स रहें सतर्क

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
Mandla: 12 साल के बच्चे ने खेल-खेल में लगाई फांसी, पेरेंट्स रहें सतर्क

Mandla. टीवी पर फांसी लगाने का सीन देखकर 12 साल के बच्चे ने आत्महत्या कर ली। ये दिलदहला देने वाला मामला आदिवासी बाहुल्य जिले मंडला का है। यहां खेल-खेल में एक बच्चे ने फांसी लगा ली। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बच्चा घर पर अकेला था। उसके माता-पिता घर के बाहर थे। वहीं मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।









टीवी में सीन देखकर लगाई फांसी





घटना मंडला जिले के बीजाडांडी थाना क्षेत्र के ग्राम कालटी की है। 12 साल का बच्चा घर पर अकेला था। उसके माता पिता मजदूरी करते हैं और रोजाना की तरह वह मंगलवार की सुबह काम पर निकल गए थे। बताया जा रहा है कि टीवी में फांसी लगाने का सीन चल रहा था, उसी को देखते हुए बच्चे ने फांसी लगाने की कोशिश की। जिसके चलते गले में कपड़ा फंस गया और फांसी लगने से उसकी मौत हो गई।







पड़ोसी ने फंदे से झूलता देखा





घटना के करीब एक घंटे बाद पड़ोसियों ने जब बच्चे को फांसी पर लटके हुए देखा तो परिजनों को फौरन इसकी सूचना दी. जिसके बाद बच्चे को अस्पताल लेकर जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। इस घटना के बाद परिवार और गांव में मातम पसरा हुआ है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Mandla News क्राइम पेट्रोल MP Crime News एमपी क्राइम न्यूज मंडला न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी CHILD COMMITTED SUICIDE CHILD HANGED HIMSELF MANDLA CHILD SUICIDE बच्चे ने किया सुसाइड बच्चे ने लगाई फांसी मंडला बच्चा सुसाइड क्राइम सीन देखकर लगाई फांसी