पन्नाः 70 किलों गांजे के साथ 12 गिरफ्तार, ओडीसा से करते थे तस्करी

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
पन्नाः 70 किलों गांजे के साथ 12 गिरफ्तार, ओडीसा से करते थे तस्करी

अरुण सिंह, Panna. पन्ना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 73 किलो गांजों के साथ 12 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जब्त गांजे की कीमत 8 लाख रुपए से ज्यादा की बताई जा रही है। पुलिस ने तस्करों के पास से 25 हजार की नगदी के साथ 25 लाख रुपए के ज्यादा का सामान भी जब्त किया है। हांलाकि पुलिस ने यह कार्रवाई अलग अलग स्थानों पर की है। पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना ने बताया कि, मुखबिर से सूचना मिली थी कि, कुछ संदिग्ध युवक अलग अलग वाहनों से गांजा तस्करी के लिए ले जा रहें हैं। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने दो अलग अलग टीमों का गठन करते हुए तस्करों को पकड़ने के लिए टास्क दिया। 





ऐसे हुई कार्रवाई





एसपी से टास्क मिलने ते बाद पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वाहन चेकिंग लगाई गई। इसी दौरान बराछ तिराहा के पास पन्ना-अमानगंज रोड में एक बोलेरो वाहन तेज रफ्तार से आता हुआ दिखा। पुलिस की टीम को देखकर तस्करों ने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर वाहन को रोक लिया। वाहन को चैक करने पर 28 किलों गांजा बरामद हुआ। इसी प्रकार थाना बृजपुर पुलिस ने स्लेटी रंग की टाटा इंडिगो कार को रोका, तो उसमें से 23 किलों गांजा मिला। 





कई राज्यों में सक्रिय है तस्कर





तस्करों का जाल अकेले पन्ना में ही नहीं यूपी, छत्तीसगढ़, उड़ीसा, सहित अन्य राज्यों में भी सक्रिय है। पन्ना के अलावा यह लोग कहां कहां पर गांजे की तस्करी करते थे। इसको लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को इन तस्करों से बड़े खुलासे की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि, तस्कर उड़ीसा से गांजा लाकर शहर में खपाते थे। 



 



Madhya Pradesh informer Panna GANJA मुखबिर गांजा गिरफ़्तार पुलिस police arrested मध्यप्रदेश पन्ना