इंदौर: 12 साल के लड़के ने 4 साल की बच्ची से किया रेप, पुलिस कर रही जांच

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
इंदौर: 12 साल के लड़के ने 4 साल की बच्ची से किया रेप, पुलिस कर रही जांच

Indore. इंदौर से रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया। जहां 12 साल के नाबालिग ने 4 साल की एक बच्ची के साथ रेप किया। घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की है। पीड़ित बच्ची अपने घर के पास ही स्थित किराना दुकान पर कुरकुरे लेने गई थी। लेकिन बच्ची जब कुछ समय के बाद भी घर नहीं लौटी तो मां ने बच्ची की तलाश शुरू की, लेकिन बच्ची किराना दुकान पर नहीं मिली। काफी तलाश के बाद वह पास में ही रहने वाले एक नाबालिग के घर मिली। 









यह है पूरा मामला





इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक बच्ची कुरकुरे लेने गई थी। लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटी। बच्ची की मां ने उसकी काफी तलाश की। जिसके बाद बच्ची पास ही में रहने वाले एक नाबालिग के घर पर मिली। जहां 12 साल का नाबालिग लड़का उसके साथ रेप की कोशिश कर रहा था। इसके बाद पीड़िता की मां ने बाणगंगा थाना पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने नाबालिग लड़के के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।









नाबालिग के पिता पर धमकी देने के आरोप





अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राजेश रघुवंशी ने बताया कि बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही पुलिस ने बच्चे के पिता पर भी मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे के पिता पर पीड़िता की मां को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।



Indore News MP News इंदौर रेप केस Indore rape News इंदौर न्यूज indore rape threat indore minor rape Indore Police इंदौर रेप धमकी रेप इंदौर नाबालिग रेप एमपी न्यूज Indore rape case