NEEMUCH : पार्षद बनने के लिए मैदान में 150 प्रत्याशी, दांव पर लगी कई माननीयों की प्रतिष्ठा; जनता किसे देगी आशीर्वाद ?

author-image
Kamlesh Sarda
एडिट
New Update
NEEMUCH : पार्षद बनने के लिए मैदान में 150 प्रत्याशी, दांव पर लगी कई माननीयों की प्रतिष्ठा; जनता किसे देगी आशीर्वाद ?

NEEMUCH. नीमच के दूसरे दौर में 11 नगर परिषदों में से 10 नगर परिषद के चुनाव में 150 प्रत्याशी मैदान में हैं। इस चुनाव में कई माननीयों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। मनासा से विधायक माधव मारू के भाई की पत्नी नीलिमा मारू की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। वहीं सिंगोली क्षेत्र में बीजेपी जिला महामंत्री अशोक विक्रम सोनी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। जावद नगर में कांग्रेस समर्थित पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष सारिका बोहरा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।





जनता किसे देगी आशीर्वाद ?





चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पार्षद प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर प्रचार-प्रसार किया। कल होने वाले मतदान में ज्यादा से ज्यादा वोट उनके पक्ष में रहे इसके लिए हर प्रत्याशी भरसक कोशिश कर रहा है। बीजेपी और कांग्रेस के नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। एक ओर जावद विधानसभा क्षेत्र से कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के गृह नगर में जहां पूर्व में कांग्रेस समर्थित परिषद थी, वहां अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए सब कुछ दांव पर लगा बैठे हैं। वहीं दूसरी ओर मनासा से भाजपा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू के भाई की पत्नी चुनाव मैदान में हैं।





65 हजार मतदाता चुनेंगे नगर सरकार





नीमच जिले में 11 में से 10 नगर परिषद का चुनाव कल होना है, जिसमें जावद विधानसभा क्षेत्र की सर्वाधिक 7 परिषद हैं, जिसमें जावद, अठाना, नयागांव, सिंगोली, रतनगढ़, डीकेन, सरवानिया महाराज। वहीं मनासा के रामपुरा, कुकड़ेश्वर और मनासा नगर परिषद में चुनाव होना है। जिले के 65 हजार मतदाता नगर सरकार चुनेंगे।



MP News मध्यप्रदेश MP Neemuch नीमच Neemuch News मध्यप्रदेश की खबरें नीमच की खबरें मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा Minister Omprakash Sakhlecha election of councilor 150 candidates reputation at stake पार्षद चुनाव 150 प्रत्याशी दांव पर प्रतिष्ठा