रतलाम में 2 दुकानों में हुई चोरी का पुलिस ने 5 घंटे में किया खुलासा, 2 बदमाश गिरफ्तार; 1 की तलाश जारी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रतलाम में 2 दुकानों में हुई चोरी का पुलिस ने 5 घंटे में किया खुलासा, 2 बदमाश गिरफ्तार; 1 की तलाश जारी

आमीन हुसैन, RATLAM. न्यू रोड पर नटराज स्पोर्ट्स और वंदे मातरम न्यूज के ऑफिस में देर रात में हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने सिर्फ 5 घंटों के अंदर कर दिया जिसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और एक आरोपी फरार है। पुलिस कप्तान अभिषेक तिवारी ने पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात का खुलासा किया।





बदमाशों ने देर रात की थी चोरी





दरअसल देर रात में अज्ञात बदमाशों ने न्यू रोड पर नटराज स्पोर्ट्स की दुकान से ट्रैकसूट, स्पोर्ट्स जूते, एलईडी और नगदी रुपए करीबन 5-6 हजार रुपए चोरी को अंजाम दिया जिसकी सूचना दुकानदार अनुज शर्मा को सुबह मिली तो वो दुकान पर पहुंचे और थाने आकर रिपोर्ट की जिस पर थाना स्टेशन रोड रतलाम पुलिस ने नकबजनी का अपराध दर्ज किया।





पुलिस ने सीसीटीवी चेक किए और मुखबिर तंत्र को किया सक्रिय





मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी के निर्देशन में और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनिल पाटीदार और नगर पुलिस अधीक्षक हेमन्त चौहान के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी स्टेशन रोड किशोर पाटनवाला द्वारा एक टीम का गठन किया जिसमें मोहम्मद इशाक खान, अभिषेक पाठक, निलेश पाठक, अर्जुन खींची, पवन मेहता, अभिषेक जोशी, विजय शेखावत, ललित वर्मा, धर्मेंद्र मईडा सक्रिय कर क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया।





2 आरोपी गिरफ्तार और 1 आरोपी की तलाश जारी





मुखबिर की सूचना पुलिस ने राजा उर्फ चाचू और रामू को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की। दोनों ने एक अन्य आरोपी संतोष भाभर के साथ स्पोर्ट्स दुकान और वंदे मातरम न्यूज ऑफिस में चोरी की वारदात को स्वीकार किया। तीनों आरोपियों ने स्पोर्ट्स की दुकान से सामान और नकदी चोरी कर 3 हिस्से कर लिए थे। नकदी की राशि संतोष ने रख ली और राजा और रामू से पुलिस ने स्पोर्ट्स का सामान, एलईडी के साथ 1 लाख 60 हजार रुपए का सामान बरामद किया। पुलिस एक आरोपी की तलाश कर रही है।





ये खबर भी पढ़िए..





धार जिले में डायनासोर के 256 अंडों के जीवाश्म मिले, नर्मदा क्षेत्र में चल रही रिसर्च, हुए कई खुलासे





आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं कई मामले





गिरफ्तार किए दोनो आरोपी थाने के हिस्ट्रीशीटर भी हैं जो शराब पीने के आदी होने की वजह से चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं।  राजा पर 18 और रामू पर 8 मामले दर्ज हैं। वारदात में शामिल तीसरे आरोपी संतोष के खिलाफ 7 मामले दर्ज हैं। 



2 आरोपी गिरफ्तार Theft revealed in Ratlam 2 accused arrested 2 दुकानों में हुई थी चोरी रतलाम में चोरी का खुलासा theft in 2 shops