राजगढ़ में मिट्टी की खदान में डूबे 2 बच्चे, एक का शव मिला और दूसरे की तलाश जारी

author-image
Birampuri Goswami
एडिट
New Update
राजगढ़ में मिट्टी की खदान में डूबे 2 बच्चे, एक का शव मिला और दूसरे की तलाश जारी

RAJGARH. राजगढ़ के खिलचीपुर के सेमली कलां गांव में 2 बच्चे मिट्टी की खदान में डूब गए। एक बच्चे का शव मिला है, वहीं दूसरे बच्चे की तलाश जारी है। द सूत्र से घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर ने खिलचीपुर एसडीएम ओर अधिकारियों को निर्देश दिए। कलेक्टर हर्ष दीक्षित नरसिंहगढ़ में थे। कलेक्टर के निर्देश के बाद मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंची और बच्चों की सर्चिंग शुरू की।





रविवार दोपहर 12 से 1 बजे के बीच की घटना





ग्रामीणों ने बताया कि कई बच्चे यहां पर नहाने आए थे। दो बच्चे गहरे पानी में डूब गए और बाकी घर लौट आए। बच्चों ने ही ग्रामीणों को  उनके साथियों के डूबने की जानकारी दी। करीब 3 बजे भोजपुर थाना प्रभारी प्रभात अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और डूबने वाले बच्चों को निकालने के लिए तलाश और सर्चिंग शुरू की गई। पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम ने शाम के करीब 5 बजे के लगभग जाल फेंककर एक बच्चे का शव बरामद कर लिया।





बच्चों के परिजन को आर्थिक सहायता





बच्चे का शव बरामद होने के बाद एसडीएम पल्लवी वैध और तहसीलदार आकाश शर्मा ने दोनों बच्चों के परिवारों को 10-10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की बात कही। वहीं जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने रेडक्रॉस के जरिए भी परिवार की आर्थिक सहायता करने की बात कही। ग्राम पंचायत सेमली कलां की सरपंच पुरी बाई और प्रतिनिधि प्रेम सिंह घटना भी परिवारों को शासल की हर सुविधा का लाभ दिलाने की बात कही।



MP News मध्यप्रदेश की खबरें 2 children drowned mud mine Rajgarh body of a child found The search for a child continues 2 बच्चे मिट्टी की खदान में डूबे एक बच्चे का शव मिला एक बच्चे की तलाश जारी