जबलपुर में जीएसटी छापे में वसूले गए 2 करोड़, पीयूष ट्रेडर्स पर जीएसटी ने की थी छापेमार कार्रवाई

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में जीएसटी छापे में वसूले गए 2 करोड़, पीयूष ट्रेडर्स पर जीएसटी ने की थी छापेमार कार्रवाई

Jabalpur. जबलपुर में लोहे और सीमेंट का व्यापार कर रहे लोगों की नींद उड़ी हुई है। क्योंकि कबाड़ व्यवसाईयों के बाद जीएसटी विभाग की टीम ने इन पर नजर रखना शुरू कर दिया है। 3 दिन पहले माढ़ोताल इलाके में जीएसटी विभाग की टीम ने पीयूष ट्रेडर्स पर छापा डाला था। जिसके बाद उस पर 2 करोड़ की पेनल्टी लगाई गई। विभाग ने व्यापारी से यह रकम जमा करवा ली है। 





नरसिंहपुर में भी हुई कार्रवाई







नरसिंहपुर में भी जीएसटी विभाग की कार्रवाई जारी है। जानकारी के मुताबिक सिवनी, दमोह, सतना, मंडला, कटनी, छिंदवाड़ा और हरदा में भी विभाग की टीम ने कार्रवाई की है। इस दौरान दस्तावेजों की जांच का क्रम जारी है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में होटल विजन महल के किचन में भड़की आग, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू






  • संयुक्त आयुक्त जीएसटी रविमोहन पटेल ने बताया कि जबलपुर में पीयूष ट्रेडर्स, बालाजी ट्रेडर्स, ऐनचेंट विनिमय प्राइवेट लिमिटेड, पीयूष ट्रेडमार्क एलएलटी तथा नरसिंहपुर में अंशुल ट्रेडर्स के नाम से कारोबार किया जा रहा है। मुख्य फर्म के संचालक ओमप्रकाश अग्रवाल हैं। नरसिंहपुर के बाद जबलपुर में जीएसटभ् की टीम ने कार्रवाई पूरी की है। अधिकारियों का कहना है कि कार्रवाई के दौरान कोई उपस्थित नहीं था इसलिए नरसिंहपुर में कार्रवाई जारी रहेगी। 





    कार्रवाई के दौरान जबलपुर से कारोबार संचालन की जानकारी मिली है। बाकी जगहों से होने वाले कारोबार का पता लगाया जा रहा है। जांच टीम में एसीटीओ अरविंद खटीक, एसीटीओ मनीष जैन समेत अन्य अधिकारी शामिल रहे। जीएसटी की इस कार्रवाई के बाद पूरे महाकौशल के लोहा-सीमेंट व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ 2 crore recovered in GST raid GST action on Piyush Traders stir among traders जीएसटी छापे में वसूले गए 2 करोड़ पीयूष ट्रेडर्स पर जीएसटी की कार्रवाई व्यापारियों में हड़कंप