JABALPUR:पुलिस की नौकरी के नाम पर ठगे 2 लाख, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:पुलिस की नौकरी के नाम पर ठगे 2 लाख, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Jabalpur. जबलपुर के गढ़ा थाना इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल की रिसेप्शनिस्ट को एक डॉक्टर और उसकी पत्नी ने पहले तो पुलिस विभाग में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर 2 लाख रुपए हड़प लिये। बाद में उसे नशीली चाय पिलाकर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बात जब बर्दाश्त के बाहर हो गई तो युवती ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। गढ़ा पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ धोखाधड़ी, छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस को अब फरार दंपति की तलाश है। 









3 लाख में नौकरी लगवाने का दिया था झांसा









पुलिस ने बताया कि 28 साल की युवती ने शिकायत दी थी कि निजी अस्पताल में वह रिसेप्शनिस्ट थी। आरोपी विपिन पांडे ड्यूटी डॉक्टर और उसकी बीवी नर्स के पद पर पदस्थ थी। विपिन ने उसे पुलिस विभाग में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। पीड़िता के अनुसार 3 माह पहले विपिन और अंबिका ने उसके घर आकर माता-पिता से 3 लाख रुपए में नौकरी लगवाने की बात कही। जिसके बाद विपिन ने उसके पिता से 2 लाख रुपए ले लिये और 1 माह में ज्वाइनिंग लेटर आने की बात कही। 









नशीली चाय पिलाकर बनाया वीडियो









पीड़िता के अनुसार 2 जून तक जब ज्वाइनिंग लेटर नहीं आया तो वह अपने पिता के साथ विपिन के घर गई थी। पिता के बातचीत कर चले जाने के बाद विपिन ने उसे चाय पिलाई जिसके बाद वह बेहोश हो गई। 4 जून को पति पत्नी उसे उसके घर छोड़कर चले गए। तीन चार दिन बाद विपिन ने मोबाइल पर उसे उसका अश्लील वीडियो दिखाया और धमकी दी कि अगर पैसे वापस मांगे तो वह वीडियो वायरल कर देगा। 



police job अश्लील वीडियो ठगे 2 लाख Jabalpur ब्लैकमेल पुलिस की नौकरी जबलपुर न्यूज़ obscene videos Jabalpur News 2 lakh cheated Jabalpur crime