रायसेन में तेज रफ्तार कार ने ड्यूटी पर तैनात 2 पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, एक का पैर शरीर से अलग होने से मौत; दूसरा घायल

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रायसेन में तेज रफ्तार कार ने ड्यूटी पर तैनात 2 पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, एक का पैर शरीर से अलग होने से मौत; दूसरा घायल

पवन सिलावट, RAISEN. रायसेन के बरेली थाने में पदस्थ 2 पुलिसकर्मी हादसे का शिकार हो गए। देर रात ड्यूटी पर तैनात दोनों को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। एक पुलिसकर्मी का पैर कट गया और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। दूसरे पुलिसकर्मी का इलाज जारी है।



सड़क के किनारे बैठे थे पुलिसकर्मी



राजेंद्र यादव और हरिसिंह ड्यूटी के दौरान रात में बरेली चौराहे पर सड़क के किनारे बैठे थे। करीब डेढ़ बजे भोपाल की ओर से आ रही एक कार ने उन दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में राजेंद्र यादव का पैर शरीर से अलग हो गया। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। हरिसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है।



नशे में था कार का ड्राइवर



कार में 3 युवक सवार थे। तीनों शराब के नशे में थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बरेली पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। राजेंद्र यादव का शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखा गया है।



घायल हरिसिंह बोले- हमें खड़े हुए सिर्फ 10 मिनट हुए थे



भीषण हादसे में घायल पुलिसकर्मी हरिसिंह ने बताया कि वे रात 12 बजे थाने से गश्त के लिए निकले थे। 1 घंटे में वे नगर में गश्त करते हुए टॉकीज चौराहा पहुंचे थे। उन्हें वहां खड़े 10 मिनट ही हुए थे कि पिपरिया रोड से आ रही कार ने टक्कर मार दी। राजेंद्र यादव का पैर मौके पर ही कट गया। अस्पताल ले जाने के 15 मिनट बाद उनकी मौत हो गई। तीनों युवकों ने शराब पी रखी थी इसलिए उनसे कार संभली नहीं और एक्सीडेंट हो गया।



ये खबर भी पढ़िए..



दिल्ली में बीबीसी के दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा, सभी कर्मचारियों के फोन जब्त, कांग्रेस ने अघोषित आपातकाल बताया



भोपाल से बरेली आ रहे थे युवक



एडिशनल एसपी अमृत मीना ने बताया कि ड्राइवर शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। युवक भोपाल से बरेली आ रहे थे। ड्राइवर ने भी काफी शराब पी रखी थी इसलिए कार अनियंत्रित हो गई। बरेली में टॉकीज चौराहे पर बैठे दोनों पुलिसकर्मियों को कार ने रौंद दिया। आरोपियों को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है।


policeman injured driver was drunk policeman leg amputated 1 policemen killed in car collision Car hit 2 policemen Road accident in Raisen पुलिसकर्मी का पैर कटा कार की टक्कर से 1 पुलिसकर्मी की मौत कार ने 2 पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर रायसेन में सड़क हादसा