Hindi News Elections Politics TheSootr MP CG Exit Poll 2023

वोट दीजिए - नोट लीजिए TheSootr.com

theSootrLogo
searchExpanded
theSootrLogo

दमोह में दलित परिवार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 मृत, छेड़खानी का बदला लेने के चलते हुआ था हमला

दमोह में दलित परिवार के 3 सदस्यों की हत्या

undefined
Sootr
दमोह में दलित परिवार के 3 सदस्यों की हत्या दमोह में दलित परिवार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 मृत, छेड़खानी का बदला लेने के चलते हुआ था हमला
10/25/22, 6:43 AM (अपडेटेड 10/25/22, 12:13 PM)

Damoh. दमोह में मंगलवार की सुबह जब लोग दीपावली के अगले दिन देवरान गांव में सामूहिक हत्याकांड का मामला सामने आया है। जहां युवती से छेड़छाड़ से नाराज एक परिवार ने दलित परिवार के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में दलित परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई जबकि एक सदस्य गोली लगने से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं, इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद पुलिस अब आरोपियों को तलाश रही है। 


घटनास्थल पहुंचे एसपी और कलेक्टर


इस सनसनीखेज सामूहिक हत्याकांड के बाद दमोह कलेक्टर और एसपी घटनास्थल पहुंचे और जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए हैं। वहीं इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है। एसपी डी आर तेनीवार ने बताया कि देवरान गांव में दलित परिवार के 3 सदस्यों की हत्या हुई है, घटना के पीछे छेड़खानी की बात सामने आई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है वहीं फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। घायलों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। 


छेड़छाड़ के लगाए थे आरोप


जिला अस्पताल पहुंचे घायल महेश अहिरवाल ने बताया कि आरोपी जगदीश पटेल के परिवार की महिला वंदना ने उनके भतीजे कैलाश पर घूरकर देखने का आरोप लगाया था, जिसे लेकर सोमवार शाम को कहासुनी हुई थी। आज सुबह करीब 6.30 बजे 1 दर्जन से अधिक आरोपी जिसमें लग्गी, कोदूलाल, घनश्याम, वंदना के अलावा कई लोग थे, जिन्होंने उनके घर पर पहुंचकर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। मेरे पिता घमंडी अहिरवाल, मां राजप्यारी, बड़ा भाई पटेल और मैं गोली लगने से घायल हो गया। मेरे तीनों परिजनों की मौके पर ही मौत हो गई है। 


द-सूत्र के वॉट्सएप चैनल से जुड़ें
theSootr whatsapp channel
द-सूत्र के वॉट्सएप ग्रुप से जुड़ें
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें
thesootr androidthesootr ios
3 members of dalit family murdered in damoh 3 dead in firing at dalit family house attack took place to avenge molestation damoh news दमोह में दलित परिवार के 3 सदस्यों की हत्या दलित परिवार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 मृत छेड़खानी का बदला लेने के चलते हुआ था हमला दमोह न्यूज़
ताजा खबर

वोट दीजिए- नोट लीजिए

mp exit poll thesootr.com