Damoh में Dalit परिवार के घर पर ताबड़तोड़ firing में 3 मृत, छेड़खानी का बदला लेने के चलते हुआ था attack
होम / मध्‍यप्रदेश / दमोह में दलित परिवार के घर पर ताबड़तोड़ फा...

दमोह में दलित परिवार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 मृत, छेड़खानी का बदला लेने के चलते हुआ था हमला

Rajeev Upadhyay
Oct 25, 2022 12:13 PM

Damoh. दमोह में मंगलवार की सुबह जब लोग दीपावली के अगले दिन देवरान गांव में सामूहिक हत्याकांड का मामला सामने आया है। जहां युवती से छेड़छाड़ से नाराज एक परिवार ने दलित परिवार के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में दलित परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई जबकि एक सदस्य गोली लगने से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं, इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद पुलिस अब आरोपियों को तलाश रही है। 

घटनास्थल पहुंचे एसपी और कलेक्टर


इस सनसनीखेज सामूहिक हत्याकांड के बाद दमोह कलेक्टर और एसपी घटनास्थल पहुंचे और जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए हैं। वहीं इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है। एसपी डी आर तेनीवार ने बताया कि देवरान गांव में दलित परिवार के 3 सदस्यों की हत्या हुई है, घटना के पीछे छेड़खानी की बात सामने आई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है वहीं फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। घायलों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। 

छेड़छाड़ के लगाए थे आरोप

जिला अस्पताल पहुंचे घायल महेश अहिरवाल ने बताया कि आरोपी जगदीश पटेल के परिवार की महिला वंदना ने उनके भतीजे कैलाश पर घूरकर देखने का आरोप लगाया था, जिसे लेकर सोमवार शाम को कहासुनी हुई थी। आज सुबह करीब 6.30 बजे 1 दर्जन से अधिक आरोपी जिसमें लग्गी, कोदूलाल, घनश्याम, वंदना के अलावा कई लोग थे, जिन्होंने उनके घर पर पहुंचकर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। मेरे पिता घमंडी अहिरवाल, मां राजप्यारी, बड़ा भाई पटेल और मैं गोली लगने से घायल हो गया। मेरे तीनों परिजनों की मौके पर ही मौत हो गई है। 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media