खंडवा में अतिक्रमण हटाने जा रहे वनकर्मियों की कार पेड़ से टकराई, 1 डिप्टी रेंजर समेत 3 वनकर्मियों की मौके पर ही मौत

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
खंडवा में अतिक्रमण हटाने जा रहे वनकर्मियों की कार पेड़ से टकराई, 1 डिप्टी रेंजर समेत 3 वनकर्मियों की मौके पर ही मौत

शेख रेहान, KHANDWA. खंडवा में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। अतिक्रमण हटाने जा रहे 3 वनकर्मी हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार कार एक पेड़ से टकरा गई जिससे तीनों वनकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। 1 डिप्टी रेंजर सहित 3 वनकर्मियों की मौत हो गई। एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वनकर्मी नेपानगर जंगल से अतिक्रमण हटाने जा रहे थे। ये वही जंगल है जहां अतिक्रमणकारियों ने बुराहनपुर पुलिस पर हमला किया था।





कुमठा गांव में हुआ हादसा





अतिक्रमण हटाने जा रहे वनकर्मियों की तेज रफ्तार कार संतुलन बिगड़ने के बाद पेड़ से टकरा गई। कार में डिप्टी रेंजर सहित 3 वनकर्मी सवार थे। सूर्यकांत मेहरा, हिमांशु वर्मा और जगदीश मारू की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।





ये खबर भी पढ़िए..





गुना में पुलिस ने जब्त किया 750 किलो गांजा, कीमत 2 करोड़ से ज्यादा; ट्रक में छिपाकर ले जा रहा था तस्कर





हादसे पर वन विभाग ने जताया दुख





वन विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि वनकर्मी नेपानगर में जंगल में अतिक्रमण हटाने अपने वाहन से जा रहे थे। वहां जाने के दौरान रास्ते में वाहन का एक्सीडेंट हो गया। हमने अपने तीन साथी खो दिए। वाहन का ड्राइवर जख्मी है जिसका इलाज किए जा रहा है।



MP News पेड़ से टकराई कार मध्यप्रदेश की खबरें accident in Khandwa 3 forest workers killed in accident car hit tree खंडवा में कार हादसा हादसे में 3 वनकर्मियों की मौत