जबलपुर में होली के त्यौहार के बीच कत्ल की 3 वारदातें, स्पोर्ट्स क्लब के पास सिक्योरिटी गार्ड की मिली लाश

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में होली के त्यौहार के बीच कत्ल की 3 वारदातें, स्पोर्ट्स क्लब के पास सिक्योरिटी गार्ड की मिली लाश

Jabalpur. जबलपुर में होली के दौरान झगड़ा, मारपीट और विवाद की घटनाएं आम होती हैं लेकिन इस बार होली के त्यौहार के बीच अलग-अलग इलाकों में हत्या की 3 घटनाएं सामने आई हैं। ताजी घटना गोराबाजार थाना इलाके की है जहां स्पोर्ट्स क्लब के पास एक बुजुर्ग की रक्तरंजित लाश बरामद हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की टीम के जरिए सुराग कलेक्ट कराए और पंचनामा कराकर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस अब इस अंधी हत्या के मामले की जांच कर रही है। 





थाना प्रभारी विजय परस्ते ने बताया कि 65 साल के बुजुर्ग गुलाबनाथ परसवाड़ा निवासी थे जो संतोष पटेल के प्लाट में टीन शेड की टपरिया में रहते थे। मृतक वहीं रहकर गार्ड का काम करता था। वहीं उसके साथ एक दंपती को भी रहने के लिए जगह दी गई थी। गुरूवार की शाम बुजुर्ग ने दंपती से कहा कि उसके कुछ दोस्त आ रहे हैं, पार्टी करेंगे इसलिए तुम लोग आज रात कहीं और चले जाओ। जिसके बाद दंपती अपने पहचान वालों के यहां चले गए थे। आज सुबह जब दंपती वापस लौटे तो बुजुर्ग की खून से लथपथ लाश टपरिया में पड़ी थी। मृतक के सिर में चोटों के गंभीर निशान पाए गए हैं। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में स्कूलों को सूचना पटल पर फीस,किताबों, यूनिफार्म संबंधी जानकारी देना होगी, डीईओ ने कमीशनखोरी रोकने दिए निर्देश








  • माढ़ोताल में हुई हत्या के आरोपी गिरफ्तार 





    उधर पुलिस ने होली की रात माढ़ोताल थाना इलाके के कठौंदा में चाकू मारकर हुई हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम रज्जन दुबे और दीपक दुबे हैं। दोनों रिश्ते में साढ़ू हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कठौंदा में दोस्त दिनेश साहू की पार्टी में दोनों शामिल हुए थे। वहां मौजूद लोगों ने उनका नाम पूछा। नाम बताने पर लोग कहने लगे कि यह नॉनवेज पार्टी है इसमें पंडितों का क्या काम। लोगों का बर्ताव देख वे पार्टी से लौट रहे थे कि तभी कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने जेब में रखे चाकू से हमला कर दिया। हमले में नंदू नाम युवक को जांघ में चाकू लगा था। जिसमें उसकी मौत हो गई। 



    Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज़ Third incident of murder murders in Holi blind murder of guard हत्या की तीसरी वारदात होली में दनादन हुए क़त्ल गार्ड की अंधी हत्या