Jabalpur: न्यू भेड़ाघाट में सेल्फी के चक्कर में 3 बहे, 1 KM दूर मिला युवती का शव

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Jabalpur: न्यू भेड़ाघाट में सेल्फी के चक्कर में 3 बहे, 1 KM दूर मिला युवती का शव

Jabalpur. विजयराघौगढ़ से शिक्षण संस्थान में एडमिशन के लिए जबलपुर आए दो युवक और एक युवती न्यू भेड़ाघाट में तेज बहाव में बह गए। मौके पर मौजूद लोगों की चीख-पुकार सुनकर तैनात पुलिस कर्मियों ने थाने में सूचना दी। आनन-फानन में होमगार्ड और पुलिस जवानों ने नदी में तलाश शुरू की तो एक किलोमीटर की दूरी पर युवती का शव उतराता मिल गया। वहीं अन्य दो युवकों की तलाश के लिए खोजबीन जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सेल्फी लेने के दौरान युवती और दोनों युवक का पैर फिसल गया था, जिसके बाद वे नर्मदा की उफान मारती लहरों में खो गए। 





एडमिशन के लिए जबलपुर पहुंचे थे 8 लोग





मृत युवती खुशबू (18 ) और नदी में डूबे युवक राम साहू और राकेश समेत 8 लोग विजयराघौगढ़ से एक शिक्षण संस्थान में एडमिशन लेने जबलपुर आए थे। एडमिशन की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद वे सैरसपाटे के लिए भेड़ाघाट पहुंचे जहां रोपवे की मदद से ये लोग न्यू भेड़ाघाट पहुंचे थे और अलग-अलग घूम रहे थे। 





बेहद खतरनाक है न्यू भेड़ाघाट की चट्टानें





दरअसल न्यू भेड़ाघाट में संगमरमर की चट्टानें बेहद खतरनाक और विषम हैं, जहां संतुलन बिगड़ने पर पलक झपकते ही लोग नदी में समा जाते हैं और बहुत तेज बहाव के कारण उनके बच पाने के चांस ना के बराबर रहते हैं। प्रशासन ने यहां चेतावनी के बोर्ड भी लगा रखे हैं, लेकिन लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आते। 



जबलपुर Jabalpur BHEDAGHAT जबलपुर न्यूज़ जानलेवा साबित हुई सेल्फी भेड़ाघाट न्यू भेड़ाघाट Jabalpur News विजयराघौगढ़ Janlewa selfy new bhedaghat