Indore : मालवा में तनाव, ADM सहित 4 अपर कलेक्टरों ने मांगे पिस्टल के लाइसेंस

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
Indore : मालवा में तनाव, ADM सहित 4 अपर कलेक्टरों ने मांगे पिस्टल के लाइसेंस

Indore. माफिया अभियान और मालवा में फैल रहे तनाव को देखते हुए जनता के सेवकों को खुद की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। अब अधिकारियों को सरकारी सुरक्षा के साथ-साथ खुद भी हथियार रखने की जरूरत महसूस हो रही है। ADM पवन जैन, अपर कलेक्टर डॉ. अभय बेडेकर, राजेश राठौड़ और राधेश्याम मंडलोई ने पिस्टल के लाइसेंस के लिए आवेदन दिया है। आवेदन कलेक्ट्रेट और कमिश्नर ऑफिस से पास होकर गृह मंत्रालय पहुंच गया है।





अधिकारियों को पिस्टल पसंद





चारों अधिकारियों ने शस्त्र लाइसेंस का आवेदन करने के साथ ही अपनी पसंद के हथियार देखना शुरू कर दिया है। हमेशा होमगार्ड की सुरक्षा पाने वाले अधिकारियों को पिस्टल पसंद है जो आसानी से ड्यूटी के दौरान रखी जा सकती है और मुश्किल वक्त में चलाई भी जा सकती है।





खरगोन एसपी को लगी थी गोली





खरगोन दंगों में एसपी को गोली लगी थी। उसके बाद से मालवा रीजन में लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है। इसलिए ADM पवन जैन, अपर कलेक्टर डॉ. अभय बेडेकर, राजेश राठौड़ और RS मंडलोई चाहते हैं कि उन्हें पिस्टल रखने की अनुमति मिले, जिससे वे मुश्किल वक्त में खुद को सुरक्षित रख सकें।



इंदौर मध्यप्रदेश की खबरें MP मध्यप्रदेश राधेश्याम मंडलोई MP News राजेश राठौड़ अपर कलेक्टर डॉ. अभय बेडेकर एडीएम पवन जैन पिस्टल लाइसेंस 4 अपर कलेक्टर माफिया अभियान Radheshyam Mandloi Rajesh Rathod Additional Collector Dr. Abhay Bedekar ADM Pawan Jain pistol license 4 additional collectors mafia campaign Indore