रतलाम में मंडी से प्याज से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली चुराने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, 4 की तलाश जारी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रतलाम में मंडी से प्याज से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली चुराने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, 4 की तलाश जारी

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम में महू रोड पर कृषि उपज मंडी से प्याज से भरी ट्रैक्टर-ट्राली चोरी करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 4 की तलाश जारी है। इस मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली भी जब्त की है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के जरिए आरोपियों की पहचान की और घेराबंदी करके आरोपियों को धर-दबोचा। पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





आरोपियों ने मंडी से चुराए थे ट्रैक्टर-ट्रॉली





एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि 5 दिसंबर की शाम को किसान प्याज से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर मंडी आया था। सुबह नीलामी होनी थी। रात में वो ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी करके चला गया। सुबह जब किसान मंडी आया तो उसे ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं मिले।





पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए की आरोपियों की पहचान





मंडी में बढ़ती चोरियों के खिलाफ किसानों ने मंडी गेट पर धरना दिया। किसानों ने चोरों को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की। एसपी ने मामले की खुलासे के लिए एक टीम बनाई। पुलिस मंडी और उसके आसपास के सीसीटीवी चेक किए। पुलिस को आरोपियों की पहचान की। सबसे पहले आरोपी मेहरबान सिंह को गिरफ्तार किया। उसके हिरासत में लिया तो उसने बाकी आरोपियों के बारे में बताया और चोरी की बात कबूल कर ली।





ये खबर भी पढ़िए..





ग्वालियर में मल्टीप्लेक्स में सीट को लेकर कलेक्टर और आप नेता के बीच बहस, आप नेता ने थाने में की शिकायत; कलेक्टर बोले अभद्रता की





पुलिस ने घेराबंदी करके ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ आरोपियों को पकड़ा





चोरी की गई प्याज को आरोपियों ने एक घर में छुपाकर रख दिया था। ट्रॉली के निपटारे के लिए धुले महाराष्ट्र की तरफ अपने साथी सुनील और विकास को भेजा था। पुलिस की टीम ने घेराबंदी करके दोनों को ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ पकड़ लिया।



Theft revealed in Ratlam पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार 4 आरोपियों की तलाश जारी Police Arrested 4 accused मंडी से हुई थी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चोरी Search continues for 4 accused Tractor-trolley was stolen from Mandi Ratlam News रतलाम में चोरी का खुलासा