छिंदवाड़ा में देवरानी दाई पिकनिक स्पॉट पर पानी के गड्ढे में डूबने से 4 की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा में देवरानी दाई पिकनिक स्पॉट पर पानी के गड्ढे में डूबने से 4 की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

शेख फरीद, CHHINDWARA. छिंदवाड़ा में पर्यटन स्थल देवरानी दाई में हादसा हो गया। पिकनिक मनाने पहुंचे 3 लोगों की पानी के गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। एक युवक और 3 बच्चे पानी के गड्ढे में नहाने के लिए उतरे थे और गहरे पानी में डूब गए। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। 3 की मौत हो गई और 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है।







— TheSootr (@TheSootr) April 1, 2023





गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाए लोग




परासिया के डूंगरिया में देवरान दाई कुंड में एक युवक और 3 बच्चे पिकनिक मनाने आए थे। वे लोग पानी से भरे गड्ढे में नहाने के लिए उतरे। वे गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाए और डूब गए। 3 की मौत हो गई और 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे परासिया के सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।






ये खबर भी पढ़िए..





गुना में कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा- पीएम मोदी हर महीने भी छिंदवाड़ा आएं तब भी कमलनाथ का राज कायम रहेगा





देवरानदाई में पहले भी हो चुके हैं हादसे





देवरानदाई का कुंड में पहले भी हादसे हो चुके हैं। लोग यहां पर पिकनिक मनाने आते हैं और गहरे पानी में उतर जाते हैं। चारों लोगों के डूबने की सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गईं। फौरन लोगों को बाहर निकाला। चांदामेटा के रितिक मालवीय, छिंदवाड़ा की स्नेहा निर्मलकर और पवन रजक की मौत हो गई।



एक युवक और 3 बच्चों की मौत देवरानी दाई पिकनिक स्पॉट पर हादसा पानी में डूबने से 4 की मौत छिंदवाड़ा में हादसा death of a young man and 3 children accident at Devrani Dai picnic spot 4 died due to drowning in water Accident in Chhindwara