Advertisment

रतलाम में सड़क के किनारे काम कर रहे मजदूरों को कार ने कुचला, 4 की मौत और 8 गंभीर रूप से घायल

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रतलाम में सड़क के किनारे काम कर रहे मजदूरों को कार ने कुचला, 4 की मौत और 8 गंभीर रूप से घायल

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम में मंगलवार शाम को इंदौर-रतलाम रोड पर दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार ने रेलिंग लगा रहे मजदूरों को रौंद दिया। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 8 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस और लोडिंग वाहन की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन जिला अस्पताल में एक बार फिर अव्यवस्था ही नजर आई। ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और एसपी अभिषेक तिवारी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना।





रेलिंग लगा रहे थे मजदूर और कार ने कुचल दिया





दर्दनाक हादसा शाम के वक्त हुआ। इंदौर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार सरवड़ जमुनिया फंटे पर फोरलेन कंपनी के मजदूरों को टक्कर मारते हुए निकल गई। मजदूर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले हैं, वे रेलिंग लगाने का कार्य कर रहे थे।





ग्रामीण और टोलकर्मी मौके पर पहुंचे

Advertisment





हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत ग्रामीण और आसपास के टोलकर्मी मौके पर पहुंचे। जहां सभी ने पुलिस और एंबुलेंस टीम की मदद करते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और घायलों के उपचार के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए।





सरकारी अस्पताल में अव्यवस्था





घायलों को अस्पताल लाने के लिए एंबुलेंस समय पर नहीं मिली तो लोडिंग वाहन में डालकर मरीजों को लाना पड़ा। पुलिस और मीडियाकर्मी घायलों को स्ट्रेचर पर लेटाकर अंदर ले गए। अस्पताल में सिर्फ 2 वार्ड बॉय ही मौजूद थे। घायलों को फर्स्टएड के बाद डॉक्टरों ने देखा। रात में एक्सरे जांच नहीं हो सकी। 



Ratlam News road accident in Ratlam 4 laborers died due to car collision 8 injured in accident रतलाम में कार हादसा कार की टक्कर से 4 मजदूरों की मौत कार की टक्कर से 8 मजदूर घायल रतलाम की खबरें
Advertisment