रीवा में बाल सुधार गृह से किचन की खिड़की तोड़कर भागे 5 अपचारी बालक, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रीवा में बाल सुधार गृह से किचन की खिड़की तोड़कर भागे 5 अपचारी बालक, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

अविनाश तिवारी, REWA. रीवा के बाल सुधार गृह से 5 अपचारी बालक भाग गए। ये घटना सुबह 8 बजे की है। सभी अपचारी बालक किचन की खिड़की को तोड़कर भाग निकले। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस दौरान एक अपचारी बालक ने सीसीटीवी का कनेक्शन भी काट दिया, सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। मामले में बाल सुधार गृह में तैनात सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही सामने आई है।





सिवनी जेल में शिफ्ट होने से पहले बना ली योजना





बाल सुधार गृह से भागे 5 में से एक अपचारी की उम्र करीब 18 साल की हो चुकी थी। उसे सिवनी जेल में शिफ्ट किया जाना था। पुलिस विभाग की ओर से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं लेकिन सिवनी जेल शिफ्ट करने से पहले ही अपचारी ने भागने की प्लानिंग कर ली। वो अपने साथ चार अपचारी बालकों को लेकर किचन की खिड़की तोड़कर भाग निकला।





सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही





इस पूरे घटना के दौरान बाल सुधार गृह के अधीक्षक रमेश कुमार रजक नहाने गए हुए थे और सभी अपचारी अपने मंसूबे में कामयाब हो गए। ये कोई पहला मामला नहीं है जब बाल सुधार गृह से अपचारी बालक भागे हों। इसके पहले भी यहां पर तैनात अधीक्षक और सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही से कई बार अपचारी बालकों के भागने की घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस अपचारी बालकों की तलाश कर रही है।



MP News Rewa News रीवा की खबरें 5 boys ran away Rewa 5 boys ran away from Rewa Children Correctional Home Rewa Children Correctional Home broke the kitchen window रीवा के बाल सुधार गृह से 5 बालक भागे किचन की खिड़की तोड़कर भागे सीसीटीवी में कैद हुए अपचारी बालक प्रबंधन की लापरवाही