भोपाल: मां के सामने बच्चे की गई जान, एक्सीडेंट में 5 साल के बेटे की दर्दनाक मौत

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
भोपाल: मां के सामने बच्चे की गई जान, एक्सीडेंट में 5 साल के बेटे की दर्दनाक मौत

Bhopal.भोपाल में मंत्रालय से विधानसभा की तरफ जा रही सफेद रंग की कार ने 5 साल के बच्चे को कुचल दिया। घटनास्थल पर ही बच्चे की मृत्यु हो गई। घटना भोपाल में विधानसभा भवन के मेन एंट्रेंस के सामने हुई। मंत्रालय के सामने भीम नगर बस्ती में रहने वाले सत्यभान पटेल होटल में जॉब करते हैं। उनका 5 साल का बेटा प्रिंस पटेल सरस्वती विद्या मंदिर में पहली क्लास में पढ़ता था। 9 बजे पत्नी प्रभा बच्चों को वल्लभ भवन के पास दरगाह के सामने वाले पार्क में घुमाने लेकर गई थी।





ऐसे हुआ हादसा





जहां एक महिला अपने बच्चे की उंगली पकड़ उसे रोड क्रॉस करा रही थी। इसी दौरान सामने से एक कार तेज रफ्तार में आई और मासूम को रौंदते हुए निकल गई। बच्चा कार में फंस करीब 30 फीट तक घिसटता चला गया। लोगों के चिल्लाने के बाद ड्राइवर ने कार धीमी की तब कहीं जाकर बच्चा नीचे से निकला। लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं।





मां ने मासूम को गोद में लिया और टूट गईं सांसें





बताया जा रहा है कि हादसे के बाद मासूम की सांसें चल रही थीं। महिला ने मासूम को अस्पताल ले जाने के लिए उसे अपनी गोद में उठाया। वो एक बाइक सवार की मदद से बच्चे को जयप्रकाश अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन मासूम की सांसें तो मां की गोद में टूट चुकी थीं। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा कि बच्चे की मौत तो मौके पर ही हो चुकी थी।





आरोपी कार लेकर फरार हुआ





आरके सिंह थाना प्रभारी प्रिंस को कुचलने के बाद कार ड्राइवर तेजी से विधानसभा की तरफ भागा। बिरला मंदिर के पास सड़क पर खड़े मवेशी को उसने टक्कर मारी। बावजूद कार के पहिए नहीं थमे। वो कार लेकर फरार हो गया। पुलिस कार का पता नहीं लगा सकी है। थाना प्रभारी आरके सिंह का कहना है कि अभी पुलिस ने सीसीटीवी चेक नहीं किए।



 



MP News मध्यप्रदेश MP भोपाल Bhopal car Road Accident Accident रोड एक्सीडेंट सड़क हादसा Vidhansabha मध्यप्रदेश की खबरें मौत विधानसभा child मासूम