JABALPUR:शक्तिपुंज एक्सप्रेस के टीटीई से मिले 5700 रुपए ज्यादा, विजिलेंस की टीम ने बनाया प्रकरण

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:शक्तिपुंज एक्सप्रेस के टीटीई से मिले 5700 रुपए ज्यादा, विजिलेंस की टीम ने बनाया प्रकरण

Jabalpur. पश्चिम मध्य रेलवे की विजिलेंस टीम को शक्तिपुंज एक्सप्रेस में गड़बड़ी की शिकायतें लगातार मिल रही थीं। जिसके चलते चलाए गए आकस्मिक जांच अभियान में ट्रेन में तैनात टीटीई संतोष कुमार के पास निर्धारित राशि से 57 सौ रुपए अधिक बरामद हुए। जिसके चलते विजिलेंस ने उसके विरूद्ध प्रकरण बनाकर जांच शुरू कर दी है। दरअसल गड़बड़ी की शिकायतों के चलते एसडीजीएम विजय कुमार गुप्ता ने एक टीम गठित करने के निर्देश दिए थे।









4440 के बजाय निकले 10 हजार से ज्यादा







टभ्म ने सोमवार को हावड़ा से चलकर जबलपुर आ रही गाड़ी संख्या 11448 शक्तिपुंज एक्सप्रेस की कटनी साउथ से जबलपुर के बीच टीम ने आकस्मिक जांच की। इस दौरान ट्रेन में तैनात टीटीई संतोष कुमार स्लीपर कोच में कार्यरत मिला, उसके पास सरकारी धन ईएफटी बुक के अनुसार 4440 रुपए होना चाहिए थे लेकिन जांच के दौरान उसके पास 10140 रुपए मिले। इन 57 सौ रुपयों के बारे में वह कोई उचित जवाब भी नहीं दे पाया। विजिलेंस की टीम ने मौके पर ही प्रकरण बना लिया। 









होगी सख्त कार्रवाई







इस संबंध में डीसीएम सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि अभी विजिलेंस की रिपोर्ट नहीं आई है रिपोर्ट में टीटीई के दोषी पाए जाने पर उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर प्रकरण पश्चिम मध्य रेलवे PASHCHIM MADHYA RAILWAY Vigilance TTE शक्तिपुंज एक्सप्रेस टीटीई संतोष कुमार 57 सौ रुपए अधिक बरामद