Betul: फिरौती के लिए अपहरण, 1 लाख रुपए के लिए पीट-पीटकर मार डाला, 6 आरोपी अरेस्ट

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
Betul: फिरौती के लिए अपहरण, 1 लाख रुपए के लिए पीट-पीटकर मार डाला, 6 आरोपी अरेस्ट

Betul. बैतूल जिले के भैंसदेही में गुरुवार रात साजिद खान की फिरौती के लिए अपहरण किया गया। साजिद खान को वैगनआर कार से भैंसदेही से बैतूल लाया गया और उसके साथ जमकर मारपीट कर वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा गया। बदमाशों ने एक लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। मारपीट होने से साजिद की हालत बिगड़ गई। बदमाश उसे मरा समझकर अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए।





सीसीटीवी फुटेज से मिले क्लू





जब निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने चेक किया तो साजिद खान की मौत हो चुकी थी। डॉक्टर ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले का खुलासा करते हुए बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखकर पता चला कि आरोपी काले रंग की वैगनआर से आए थे। उसके नंबर से मालिक का पता किया तो पता चला कि 2 दिन पहले ही कार बेच दी गई थी।





परिजनों ने फिरौती के 90 हजार दिए





परिजनों ने पुलिस को बताया कि फिरौती के लिए साजिद का अपहरण किया गया। आरोपियों को परिवार वालों ने 90 हजार भी दिए थे, जबकि आरोपियों ने एक लाख रुपए मांगे थे। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चार आरोपी विक्की खान ,शाहरुख खान, सोनू खान, राजा खान को महाराष्ट्र के अमरावती से गिरफ्तार किया गया। वहीं झामरू और गोलू नाम के दो आरोपियों को बैतूल से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से फिरौती के रूप में ली गई 90 हजार रुपए की राशि भी बरामद की गई है।





बदमाशों ने इतना पीटा कि मौत हो गई





इस मामले में बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद का कहना है सूचना मिली थी कि अज्ञात व्यक्ति अस्पताल में लाश छोड़कर चले गए। सीसीटीवी फुटेज में देखा कि काले रंग की वैगनआर से बदमाश आए थे। नंबर से मालिक का पता किया कार पहले बिक चुकी थी। जिन लोगों ने खरीदी थी, उनका पता किया तो मामले का खुलासा हो गया। फिरौती के लिए साजिद खान का अपहरण किया गया और मारपीट के बाद उसकी मौत हो गई।



Betul News MAN KIDNAPPING FOR RANSOM BETUL Betul Crime News मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी बैतूल न्यूज Madhya Pradesh बैतूल क्राइम न्यूज मध्यप्रदेश Mp news in hindi एमपी क्राइम फिरौती के लिए किडनैपिंग बैतूल