रतलाम में ट्रक का टायर फटा, ट्रक ने कई लोगों को कुचला; 7 की मौत और 15 से ज्यादा घायल

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
रतलाम में ट्रक का टायर फटा, ट्रक ने कई लोगों को कुचला; 7 की मौत और 15 से ज्यादा घायल

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम में 4 दिसंबर को भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर ट्रक का टायर फटने से 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 10 लोग घायल हो गए हैं। हादसा रतलाम से करीब 30 किलोमीटर दूर सातरुंडा गांव के पास हुआ। यहां पर बस का इंतजार कर रहे लोगों को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल रतलाम में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर कलेक्टर और एसपी अमले के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात शिवराज सरकार में मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव भी लोगों का हाल-चाल लेने पहुंचे। दुर्घटना में मृतकों के परिजन को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार की राहत राशि देने का ऐलान किया गया है।





हादसे का शिकार बने लोग कर रहे थे बस का इंतजार





जानकारी के अनुसार रतलाम से इंदौर की ओर भैंस लेकर जा रहा ट्रक शाम करीब 4:40 बजे सातरूंडा चौराहे पर अनियंत्रित हो गया और इसने फोरलेन पर जा रहे बाइक सवारों सहित किनारे पर बने यात्री प्रतीक्षालय के पास बैठे लोगों को भी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आस-पास जमा लोगों ने एंबुलेंस बुलवाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई। घटना की वजह ट्रक का टायर फटना बताया जा रहा है। घायलों और मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के अमले को भी अलर्ट किया गया है।





महीने भर में दूसरा बड़ा सड़क हादसा





रतलाम जिले के जमुनिया गांव के पास महू-नीमच हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने सड़क पर काम कर रहे मजदूरों को रौंद दिया था। हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई, 12 व्यक्ति घायल हो गए। जमुनिया के पास कुछ मजदूर पुलिया पर रैलिंग लगाने का काम कर रहे थे। 15 नवंबर को इंदौर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मजदूरों को रौंद दिया। हादसा इतना भयानक था कि चार की मौके पर ही मौत हो गई। 



 



road accident in Ratlam 6 killed in road accident More than 10 injured in road accident Truck tire burst accident रतलाम में सड़क हादसा रतलाम में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत रतलाम में सड़क हादसे में 10 से ज्यादा घायल ट्रक का टायर फटने से हादसा