Gwalior: रोती रही 6 साल की मासूम, पड़ोसी लालू ने किया गलत काम, प्रकरण दर्ज

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
Gwalior: रोती रही 6 साल की मासूम, पड़ोसी लालू ने किया गलत काम, प्रकरण दर्ज

Gwalior. तमाम कठोर कानूनों और पुलिस कार्यवाहियों  के बावजूद अंचल में अबोध नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने के कलंकित मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। बीते दिन भी शहर के बीचों बीच ऐसी घटना घटित हुई जिसमे देह के भूखे एक भेड़िए ने महज 6 साल की एक छोटी बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना माधौगंज थाना इलाके की है। यहां एक महिला अपनी 6 साल की मासूम बेटी के साथ किराए के मकान में रहती है। महिला के पति का कुछ साल पहले आकस्मिक निधन हो गया था। जिस वजह से अब घर चलाने के लिए वह स्वयं नौकरी करती है। हमेशा की तरह वह रोज अपने काम पर गई हुई थी और उसकी बेटी घर पर थी। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले लालू भैया ने इस घटना को अंजाम दिया।





दो दिन पहले हुई थी हरकत







घटना 1 जून की है। लेकिन भय के चलते बच्ची ने इसकी जानकारी अपनी मां को 2 जून की रात को दी। बच्ची ने बताया कि मम्मी दोपहर में काम पर गयीं थीं। वह घर में खेल रही थी तभी बगल में रहने वाले लालू भैया उसके पास आए और छत पर जाने को कहा। बच्ची के छत पर पहुंचते ही पीछे से वह भी वहां आ गए और बच्ची के साथ गलत काम करने लगे। मासूम के मना करने और रोने पर भी वे नहीं माने और गलत काम करते रहे। इसके बाद बच्ची भागकर नीचे कमरे में आ गई और रोने लगी तो वे फिर कमरे में आ गए। जिससे बच्ची और ज्यादा डर गई। जिसके बाद बेहशी दरींदे ने बच्ची को गुस्से में डराते हुए कहा कि अगर यह बात किसी को भी बताई तो वे उसे बहुत मारेंगे। 





मासूम को थाने लेकर पहुंची मां







अपनी बेटी को डरी - सहमी और गुमसुम देखकर मां ने जब बेटी पूछा तो बच्ची से रहा नहीं गया और वो मां से लिपटकर रोने लगी। फिर मां ने पूछा तो बच्ची ने उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद मां मासूम को लेकर सीधे माधौगंज थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। माधौगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि आरोपी लालू जादौन मूलत: मुरैना का रहने वाला है। और भीलबाड़ा राजस्थान में प्राइवेट नौकरी करता है। वह कुछ ही दिन पहले छुट्टी लेकर यहां आया है। और उसके विरुद्ध पहले से कम्पू थाने में हत्या के प्रयास का भी केस दर्ज है। फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है।



ग्वालियर माधौगढ़ गलत हरकत मासूम innocent child madhogadh bad touch molestation छेड़छाड़ Sexual Harassment नाबालिग Gwalior minor