गुना की गोशाला में ठंड और भूख से 7 गायों की मौत, बजरंग दल ने नपा दफ्तर के बाहर किया हंगामा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
गुना की गोशाला में ठंड और भूख से 7 गायों की मौत, बजरंग दल ने नपा दफ्तर के बाहर किया हंगामा

नवीन मोदी, GUNA. कैंट गौशाला में ठंड से 7 गायों की मौत का मामला सामने आया है, बजरंग दल ने मृत गायों को नगर पालिका के सामने रखकर प्रदर्शन किया, वहीं एक गाय के बछडे को नगर पालिका अध्यक्ष के कमरे के सामने लाकर प्रदर्शन किया। नारेबाजी कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि ठंड के चलते गायों की मौत हुई है, वहीं गोशाला प्रबंधन ने मृत गायों के शवों को भूंसे में छुपा दिया था। कार्यकर्ताओं ने यह भी आरोप लगाया कि गायों को मोटा भूंसा खाने को दिया जाता था. जो वे नहीं खा सकती है। जिसके कारण गायें भूखी रहती थी। 





सीएमओ को हटाने की मांग





नेता प्रतिपक्ष शेखर वशिष्ठ ने कहा कि गोशाला में गायों की मौत होना निंदनीय है, इस मामले की जांच होना चाहिए। लगभग डेढ़ माह पहले कांग्रेस पार्षदों ने कैंट गोशाला का निरीक्षण किया था, तब वहां गायों की हालत बेहद दयनीय थी, न खाने को भूसा था, और न ही ठंड से बचाव के लिए शेड की व्यवस्था थी। जिसको लेकर नगर पालिका सीएमओ और अध्यक्ष को पत्र लिखकर व्यवस्था सुधारने का अनुरोध किया था। लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके कारण आज 7 गायों की मौत हो गई।



Bajrang Dal बजरंग दल Death of cows in Gaushal ruckus of Hindu organizations NAPA office Guna death due to cold and hunger गौशाल में गायों की मौत हिंदू संगठनों का हंगामा नपा कार्यालय गुना ठंड और भूख से मौत