Bhopal : शहर के 8 लाख लोगों को आज भी नहीं मिलेगा पानी, 5 में से 2 टावर दुरुस्त

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
Bhopal : शहर के 8 लाख लोगों को आज भी नहीं मिलेगा पानी, 5 में से 2 टावर दुरुस्त

Bhopal. झीलों की नगरी के 8 लाख लोगों को दूसरे दिन भी पानी की कमी से जूझना पड़ेगा। लोगों को दूसरे दिन भी पानी नहीं मिलेगा, हालांकि राहत की बात ये है कि 5 में से 2 टावर दुरुस्त हो चुके हैं। नगर निगम के साथ पावर ट्रांसमिशन कंपनी की 5 टीमें रातभर से काम में जुटी हुई हैं। अलग-अलग बिजली कंपनियों के 450 से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी काम कर रहे हैं। 5 में से 2 टावर दुरुस्त कर दिए गए हैं।





बिछाई जा रही अस्थायी लाइन





नगर निगम के प्रभारी सहायक यंत्री सचिन साहू का कहना है कि रविवार की सुबह तक पानी की सप्लाई शुरू करने की कोशिश की जा रही है। अगर सब कुछ सही रहता है को शनिवार दोपहर तक बिजली लाइन सुधर सकती है और पंप चालू किए जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि अगर बाकी 3 टावर दुरुस्त करने में ज्यादा वक्त लगता है तो उसे देखते हुए अस्थाई लाइन भी बिछाई जा रही है।





नर्मदा सप्लाई बंद, टैंकर से पानी का जुगाड़





नर्मदा सप्लाई बंद होने से भोपाल के लोगों को टैंकर से पीने के पानी का जुगाड़ करना पड़ा। जहांगीराबाद, सुभाष नगर, अशोका गार्डन, साकेत नगर और कई इलाकों में लोग टैंकर के लिए परेशान हुए। नगर निगम के कॉल सेंटर में फोन करने के बाद भी कई घंटों तक लोगों को पानी के टैंकर नहीं मिल सके। कई लोगों ने 1500 रुपए तक में एक टैंकर पानी लिया। आपको बता दें कि नर्मदा प्रोजेक्ट को बिजली पहुंचाने वाले शाहगंज में लगे 5 टावर गुरुवार की शाम को तेज आंधी में धराशायी हो गए थे।



MP News मध्यप्रदेश MP भोपाल Bhopal water पानी पानी की कमी मध्यप्रदेश की खबरें NAGAR NIGAM tower Population आबादी WATER CRISIS people लोग water supply power transmission company पानी की सप्लाई टावर