SEONI:मां के संग 10 माह का मासूम भी पहुंचा शपथ ग्रहण में, सिवनी में नौनिहाल के साथ पहुंची जिला पंचायत अध्यक्ष ने ली शपथ

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
SEONI:मां के संग 10 माह का मासूम भी पहुंचा शपथ ग्रहण में, सिवनी में नौनिहाल के साथ पहुंची  जिला पंचायत अध्यक्ष ने ली शपथ

Seoni, Vinod Yadav. कहावत है पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं, लेकिन सिवनी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के जरिए एक 10 माह का मासूम अपनी मां के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष की शपथ ग्रहण का साक्षी बना। जी हां, कहने वाले यह तक कह रहे हैं कि ललना का पलना में ही राजयोग सिद्ध हो गया है। हम बात कर रहे हैं सिवनी जिले की जिला पंचायत के शपथ ग्रहण समारोह का जहां नवनिर्वाचित अध्यक्ष मालती डेहरिया ने जिला पंचायत अध्यक्ष की शपथ तो ली ही साथ ही गोद में उनके नौनिहाल न केवल इस शपथ ग्रहण के साक्षी बने बल्कि नन्ही-नन्ही आंखों से इस बच्चे ने पूरे शपथ ग्रहण की प्रक्रिया को टुकुर-टुकुर देखा भी। 





महज किस्मत से मालती को मिला था अध्यक्ष पद





दरअसल सिवनी जिला पंचायत की नवनिर्वाचित अध्यक्ष को यह पद केवल किस्मत के चलते ही मिला है। बता दें कि सिवनी जिला पंचायत में कांग्रेस के पास बहुमत था लेकिन जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस की ओर से फार्म दाखिल करने वाले प्रत्याशी का नाम निर्देशन ही निरस्त हो गया था। जिसके बाद अल्पमत वाली बीजेपी के समर्थन से मालती डेहरिया निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित हो गई थीं। 





thesootr



जिला पंचायत अध्यक्ष मालती डेहरिया के साथ साथ उपाध्यक्ष ब्रजेश बघेल सहित सभी जिला पंचायत सदस्यों ने शपथ ग्रहण किया। शपथ ग्रहण के दौरान भाजपा में जितना उत्साह नजर नहीं आया उतना उत्साह कांग्रेस समर्थित जिला पंचायत सदस्य और उपाध्यक्ष में दिखाई दिया। अध्यक्ष पद से हार के बावजूद कांग्रेस समर्थित गाजे बाजे के साथ शपथ ग्रहण करने पहुंचे थे।





सबको याद आ गई बाहुबली





thesootr





इस दौरान शपथ ग्रहण समारोह में कहने वाले यह तक कह रहे थे कि यह तो बाहुबली के सीन जैसा है। दरअसल बाहुबली फिल्म में भी शिवगामी देवी के किरदार में राम्या दो बच्चों को गोद में लेकर सिंहासन में बैठी नजर आती हैं। जनता ने अभी से यह कयास भी लगाना शुरू कर दिया है कि जिला पंचायत के दफ्तर में भी क्या मालती शिवगामी देवी की तरह बच्चे के साथ कुर्सी में बैठेंगी। हालांकि जिस तरह से शपथ ग्रहण समारोह में मालती की बजाय उनके पति की पूछपरख ज्यादा रही, उसे देखते हुए तो यही लगता है कि अध्यक्ष की कुर्सी पर जरूर मालती बैठें लेकिन चलेगी पति मुकेश डेहरिया की ही। 



10 माह का मासूम बीजेपी BAHUBALI SCENE MALTI DEHRIYA सिवनी CONGRESS शपथ ग्रहण seoni JILA PANCHAYAT ADHYAKSH Seoni News Oath Ceremony