DAMOH:फिल्मी स्टाइल में हुआ सड़क हादसा, हवा में कई फिट ऊपर उछली कार, ट्रेक्टर के कर डाले दो टुकड़े

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:फिल्मी स्टाइल में हुआ सड़क हादसा, हवा में कई फिट ऊपर उछली कार, ट्रेक्टर के कर डाले दो टुकड़े

Damoh. दमोह जिले के तेंदूखेड़ा ब्लाक के झलोन गांव में पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार हवा में उछलकर सड़क किनारे जा गिरी वहीं ट्रेक्टर भी सड़क से नीचे उतर गया और बीच से टूट गया।  गनीमत यह रही कि इस भीषण सड़क हादसे में किसी को चोट नहीं आई।  प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सब कुछ इतनी जल्दी हुआ तो ऐसा लगा मानो किसी फिल्म का स्टंट सीन चल रहा हो। 





किसी को नहीं आई खरोंच





सुबह 9 बजे एक नाबालिग ट्रैक्टर लेकर अपने घर से खेत के लिए निकला था । सामने से एक कार आ रही थी । दोनो वाहन आमने सामने भिड़ गये । पर इसे भगवान की कृपा कहें या कुछ और गनीमत ये रही कि घटना में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि दोनो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए।  घटना के समय कार काफी तेज गति में थी । ट्रैक्टर से टक्कर होने के बाद कार हवा में उड़ गई और खेत मे जा गिरी । 





publive-image





दो टुकड़ों में बंटा ट्रेक्टर





कार में रहली के सोनी परिवार का सदस्य था ए जो रहली से तेंदूखेड़ा आ रहा था।  इतना भीषण हादसा होने के बाद भी चालक सुरक्षित हैं । कार भले ही हवा में उड़ कर खेत में जा गिरी लेकिन किसी को खरोंच तक नहीं आई । स्थानीय लोगों की मदद से कार चालक  को कार से बाहर निकाला गया । टैक्टर झलोंन निवासी विनोद जैन का है जिसे उनका ही नाबालिग बेटा चला रहा था।





फिलहाल सूचना पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। संभावना यही जताई जा रही है कि कार चालक ने अचानक सामने ट्रेक्टर आ जाने पर ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दबा दिया जिसके चलते कार और ट्रेक्टर के बीच न सिर्फ जोरदार टक्कर हुई बल्कि तेज गति के चलते कार इतनी दूर उछलकर जा गिरी। 



damoh दमोह Damoh News Accident TENDUKHEDA CAR FLY ON ROAD TRACTOR BROKE IN 2 PART तेंदूखेड़ा फिल्म का स्टंट किसी को नहीं आई खरोंच सड़क हादसा