INDORE: मां से लिपटकर फूट-फूट कर रोई ASI रंजना खांडे, बोली- झूठा फंसाया गया, कोर्ट ने दोनों आरोपियों को जेल भेजा

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
INDORE:  मां से लिपटकर फूट-फूट कर रोई ASI रंजना खांडे, बोली- झूठा फंसाया गया, कोर्ट ने दोनों आरोपियों को जेल भेजा

Indore. TI हाकम सिंह सुसाइड केस में आरोपियों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा बढ़ता जा रहा है। इस मामले में आरोपी तीसरी पत्नी रेशमा शेख और ASI रंजना खांडे की रिमांड सोमवार को पूरी हो गई। कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है। दूसरी ओर रंजना का आरोप है कि अफसरों ने उस पर मनगढ़ंत आरोप लगाए हैं। उसका पक्ष सुना नहीं गया। जेल जाने से पहले रंजना की उसकी मां से अजाक थाने में मुलाकात हुई। रंजना ने अपनी मां से कहा कि मैं बेकसूर हूं। मेरी जमानत के लिए आवेदन लगा देना। रंजना को दूसरी बार रिमांड खत्म होने पर इंदौर जिला कोर्ट में पेश किया गया। रंजना के वकील ने जमानत के लिए उसका पक्ष रखा, लेकिन उस पर फैसला नहीं हो सका। पुलिस के मुताबिक रंजना से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी हो गई है। पुलिस रंजना से जुड़े सबूत कोर्ट में पेश करेगी। रिमांड अवधि में पुलिस ने रंजना और रेशमा के वॉइस सैंपल लिए। दोनों के सैंपल को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाना है।





मां से बोली,- झूठा फंसाया गया





रंजना की मां छाया खाण्डे उससे मिलने दो दिन पहले अजाक थाने पहुंची थी। यहां वह दवा और कपड़े देने आई थी। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रंजना ने मां से कहा था कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है। अब खोने के लिए कुछ नहीं है। उसे सस्पेंड भी कर दिया। जो होगा वह देखा जाएगा। उसकी जमानत की अर्जी कोर्ट में लगवाएं। रंजना अपनी मां के सामने गिड़गिड़ाती रही।





मां के अकाउंट से ट्रांसफर हुए थे रुपए





जानकारी के अनुसार पुलिस ने रंजना के सभी बैंक अकाउंट के स्टेटमेंट निकाले हैं। इसमें रंजना के अकाउंट से टीआई हाकम सिंह के अकाउंट में रुपए ट्रांसफर होने की बात सामने आई है, लेकिन इससे पहले रंजना के अकाउंट में यह पैसे उसकी मां छाया के अकाउंट से ट्रांसफर हुए थे। पुलिस ने इस संबंध में कोर्ट में सभी सबूत रखने की बात कही है। वहीं, रंजना का पक्ष रखते हुए उसके वकील ने कोर्ट से कहा कि वे भी सही प्रमाण रखेंगे।





व्यापारी ने लगाई अग्रिम जमानत





TI हाकम सिंह मामले में फंसे उनके व्यापारी दोस्त गोविंद जायसवाल की भी सोमवार को उसके वकील ने अग्रिम जमानत लगाई थी। यहां शाम तक जमानत पर सुनवाई नहीं हुई। मामले में जायसवाल के परिवार के लोग कोर्ट के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। देर शाम मामले में कोर्ट की ओर से गोविंद की जमानत निरस्त कर दी गई। मामले में अधिकारियों ने व्यापारी की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।





ये है मामला





भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ रहे थाना प्रभारी हाकम सिंह पंवार ने 24 जून को कंट्रोल रूम परिसर में रंजना खांडे ( महिला ASI ) को गोली मारने के बाद खुद को कनपटी पर गोली मार ली थी। इसमें पंवार की मौत हो गई थी, जबकि रंजना बच गयी थी। एसआईटी जांच के दौरान पाया गया कि यह सब लोग मिलकर पंवार को प्रताड़ित कर रहे थे। उनसे अक्सर पैसों की मांग की जा रही थी। उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी. इसकी जानकारी परिवार को भी थी।



 



TI हाकम सिंह पत्नी रेशमा शेख ASI रंजना खांडे reshma sheikh TI हाकम सिंह सुसाइड केस टीआई गोलीकांड हाकम सिंह सुसाइड मामले में केस दर्ज ASI रंजना खांडे गिरफ्तार ASI रंजना खांडे के खिलाफ जांच ASI Ranjana Khande रंजना खांडे और ASI रंजना खांडे ti hakam singh suicide case हाकम सिंह सुसाइड केस में खुलासे TI Hakam Singh