GWALIOR : सिंधिया के गढ़ में विधानसभा चुनावों की सियासी गोटियां बिछाने में जुटी आम आदमी पार्टी

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : सिंधिया के गढ़ में  विधानसभा चुनावों की सियासी गोटियां बिछाने में जुटी आम आदमी पार्टी



GWALIOR.  मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में चौंकाने वाली एंट्री करने के बाद अब अगले माह होने वाले  विधानसभा चुनावों  के लिए आम आदमी पार्टी खुलकर मैदान की तैयारी  में उतर आई है। इसको लेकर अब  आप पार्टी ने ऐलान किया है कि आगामी साल होने वाले मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में प्रदेश की सभी 230 विधानसभाओं में अपना उम्मीदवार उतारेगी।इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश में संगठन को बढ़ाने की प्रक्रिया तेज हो गई है जल्द ही आगामी विधानसभा के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार रहेगी। उन्होंने कहा है कि नगरी निकाय चुनाव में पार्टी को जितनी उम्मीद थी उससे कहीं अधिक हमारे उम्मीदवार जीतकर मैदान में आए हैं इससे तय हो गया है कि जनता आप पार्टी को पसंद कर रही है।





मध्यप्रदेश में आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश में हुए निकाय चुनावों में आप पार्टी की धमाकेदार एंट्री हुई है। इससे यह साबित होता है कि कहीं ना कहीं प्रदेश की जनता बीजेपी और कांग्रेस से पूरी तरह ऊब चुकी है क्योंकि इन दोनों पार्टियों में भ्रष्टाचारी के चलते आम जनता काफी परेशान है और महंगाई से जूझ रही है।यही कारण है कि अब प्रदेश की जनता को आप पार्टी पर पूरी तरह उम्मीद है इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में आप पार्टी 230 विधानसभा में अपना उम्मीदवार उतारेगी।इसी के चलते आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम कर रही है जो पार्टी के लिए पूरी ईमानदारी और भ्रष्टाचार मुक्त का नारा शामिल होना चाहता है।





यहां बताना मुनासिब होगा कि मध्य प्रदेश में हुए नगरी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ग्वालियर से धमाकेदार एंट्री की थी।भले ही ग्वालियर में आप पार्टी का महापौर नहीं भर पाया लेकिन बीजेपी और कांग्रेस को कड़ी टक्कर दी निकाय चुनाव में महापौर उम्मीदवार रही रुचि ठाकुर ने 40 हजार वोट हासिल की है। इसलिए अब आम आदमी पार्टी सिंधिया के गढ़ ग्वालियर से आगामी विधानसभा की रणनीति और नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम कर रही है इसके साथ ही प्रदेश के निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी के दर्जनों वार्ड पार्षद एक मेयर और पंच सरपंच जीत कर आए हैं। इसलिए अब आगामी विधानसभा के लिए आम आदमी पार्टी ने पूरी तरह कमर कस ली है।



Madhya Pradesh Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी Assembly Elections विधानसभा चुनाव मध्य प्रदेश elections चुनाव urban body नगरीय निकाय प्रदेश अध्यक्ष state president