Gwalior : IPL मैचों पर सट्टा खिलाने वाला सरगना गिरफ्तार, 40 से ज्यादा ID मिलीं

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
Gwalior : IPL मैचों पर सट्टा खिलाने वाला सरगना गिरफ्तार, 40 से ज्यादा ID मिलीं

Gwalior. ग्वालियर में ऑनलाइन सट्टे का कारोबार जबरदस्त पैर पसार चुका है। ग्वालियर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे सटोरिए को गिरफ्तार किया जो बाहर घूमकर भी अपने काम को अंजाम देता था। पुलिस टीम को सट्टेबाज के पास 40 से ज्यादा आईडी और इंदौर, भोपाल, हरिद्वार, दिल्ली के 500 से ज्यादा क्लाइंट मिले हैं। आरोपी के पास से 50 हजार रुपए एक मोबाइल बरामद किया गया है। आरोपी के मोबाइल में लाखों रुपए का हिसाब-किताब भी मिला है।





एक वेबसाइट के जरिए लोगों को भेजता था आईडी





मुखबिर की सूचना पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को बारादरी चौराहे के पास कार्रवाई के लिए भेजा गया। आरोपी मोबाइल पर बात कर रहा था। पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने की कोशिश की। पुलिस ने उसे घेरकर पकड़ लिया। आरोपी के मोबाइल में 99हब की वेबसाइट खुली थी जिसके जरिए वो लोगों को सट्टा खिलाने के लिए आईडी भेजता था। आरोपी के पास से 50 हजार रुपए नगद मिले हैं, इसके साथ ही लाखों रुपए का हिसाब मिला है।





आरोपी ने दो सट्टेबाजों को दी थी आईडी





कुछ दिनों पहले क्राइम ब्रांच ने मुरार पुलिस के साथ एक कार में आईपीएल मैचों पर सट्टा खिलाने वाले 3 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों के पास से 3 मोबाइल, 1 लाख रुपए और कार बरामद की गई थी। आरोपी कार में बैठकर लोगों को ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे। वहीं गोला का मंदिर पुलिस ने एक सट्टेबाज को पकड़ा था जो आईपीएल मैचों पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहा था। आरोपी के पास से 1 मोबाइल और 1450 रुपए बरामद किए गए थे। दोनों मामलों में आरोपी की दी गई आईडी से सट्टा खिलाया जा रहा था।



MP News मध्यप्रदेश MP क्रिकेट Gwalior ग्वालियर accused arrested आरोपी गिरफ्तार आईपीएल मैच मध्यप्रदेश की खबरें Betting सट्टा IPL matches