48 घंटे में नहीं लिया एक्शन तो, एसडीएम का करेंगे मुंह काला

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
48 घंटे में नहीं लिया एक्शन तो, एसडीएम का करेंगे मुंह काला

मनोज चौबे, Gwalior. ग्वालियर में एसडीएम और आम आदमी पार्टी की टकराव बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी ने जिला प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि, अगर कलेक्टर से दो दिन के भीतर एसडीएम सीबी प्रसाद पर एक्शन नहीं लिया तो, आम आदमी पार्टी एसडीएम के चेंबर में घुसकर उनका मुंह काला काला कर देगी। आम आदमी पार्टी ने यह फैसला फूलबाग चौराहे के पास चल रहे धरना प्रदर्शन के दौरान लिया गया। दरअसल बीते दिनों प्रदर्शन के दौरान पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह के साथ एसडीएम सीबी प्रसाद का विवाद हो गया था। जोकि शटअप शटअप से लेकर तू तड़ाक तक पहुंच गया था। 



कलेक्टर को ज्ञापन देने के लिए अड़े थे कार्यकर्ता



आपको बता दें कि बुधवार को आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर के नेतृत्व में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची थी। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता कलेक्टर को ज्ञापन देने की जिद पर अड़े हुए थे। इसी बीच एसडीएम सीबी प्रसाद ज्ञापन लेने पहुंचे, लेकिन आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष ने ज्ञापन देने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर एसडीएम सीबी प्रसाद आग बबूला हो गए, इतना ही नहीं एसडीएम अपना आपा खोते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष से बोलते हुए नजर आये की "हट हट यहां से,यू शटअप नॉनसेंस लेडी"। 



कलेक्टर से की थी शिकायत



SDM की इस अभद्रता पर AAP ने कलेक्टर से कार्रवाई के लिए शिकायत की थी, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी जब कोई एक्शन नहीं लिया गया तो आम आदमी पार्टी ने फूलबाग चौराहे पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया, जहां निर्णय लिया गया कि 48 घंटे के अंदर कार्रवाई नहीं होने पर आम आदमी पार्टी एसडीएम साहब का मुंह काला करेगी। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि एसडीएम सीबी प्रसाद भू माफियाओं के साथ मिले हुए हैं यही वजह है कि जब वह फूटी कॉलोनी मामले को लेकर न्याय की मांग कर रहे हैं तो वह उसे प्रभावित करने और उनके आंदोलन को रोकने का प्रयास कर रहे हैं।


Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Gwalior ग्वालियर विवाद collector कलेक्टर एसडीएम SDM Dispute memorandum ज्ञापन