ग्वालियर: मुस्लिम लड़की का हिंदू लड़के से प्यार के बाद ब्रेकअप, BF ने चलाई गोली

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
ग्वालियर: मुस्लिम लड़की का हिंदू लड़के से प्यार के बाद ब्रेकअप, BF ने चलाई गोली

मनोज चौबे, Gwalior. ग्वालियर के काशीनरेश की गली में 14 मई की रात करीब ढाई बजे एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान प्रेमी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जब गर्लफ्रेंड ने विरोध किया तो प्रेमी ने हवाई फायरिंग कर दी। हवाई फायर के बाद हड़कंप मच गया। युवती के परिजन ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर बॉयफ्रेंड के खिलाफ छेड़छाड़ और हवाई फायरिंग का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।





यह है पूरा मामला





गर्लफ्रेंड ने परिवार के विरोध के चलते अपने बॉयफ्रेंड से नाता तोड़ लिया था। इसी बात से नाराज बॉयफ्रेंड ने हंगामा खड़ा कर दिया। घटना ग्वालियर थाना के काशी नरेश की गली इलाके में हुई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर बॉयफ्रेंड के खिलाफ छेड़छाड़ और हवाई फायरिंग का मामला दर्ज कर लिया। आपको बता दें कि ग्वालियर के बाबा कपूर इलाके में रहने वाली 22 साल की मुस्लिम युवती की दोस्ती काली माता मंदिर के पास रहने वाले 23 साल के आनंद कमरिया से थी। आनंद से दोस्ती का युवती के परिवार वालों को पता चला। तो उन्होंने धर्म और समाज का हवाला देकर युवती को लड़के से दूर रहने की हिदायत दी। परिवार की बात मानकर लड़की ने आनंद से ब्रेकअप कर लिया। युवती ने मुंह मोड़ लिया तो नाराज आनंद ने 14 मई की रात 11 बजे काशी नरेश की गली में युवती के साथ छेड़छाड़ की। साथ ही उसके घर जाकर हवाई फायरिंग करने लगा। परिवार वालों ने ग्वालियर थाना में जानकारी दी। ऐसे में शिकायत पर आनंद के खिलाफ छेड़छाड़ सहित आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आनंद कमरिया हो गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से कट्टा भी बरामद कर लिया।





FIR के बाद घर जाकर की हवाई फायरिंग





युवती ने 15 मई को FIR दर्ज कराई तो आंनद फिर उसके घर जाकर हवाई फायरिंग करने लगा। परिवार वालों ने ग्वालियर थाना में जानकारी दी। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया था। इसके साथ ही इस घटना के लिए ग्वालियर थाना के ASI हरिराम नागर की शिकायत पर आनंद के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया था।





विवादों से पुराना नाता 





युवती के प्रेम प्रसंग मामले की परिजनों को पहले से भनक थी। इसको लेकर परिजनों ने विरोध जताया था। साथ ही युवती को भी हिदायत दी गई थी। इतना ही नहीं मामले में कुछ विवाद भी सामने आया था। हालांकि मामला थाने तक नहीं पहुंचा था। इस बार बात बढ़ जाने के बाद यह मामला पुलिस के सामने आया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।



Gwalior ग्वालियर love Breakup ब्रेकअप प्यार muslim girl मुस्लिम लड़की दोस्ती hindu boy friendship shot fired हिंदू लड़का गोली चलाई