इंदौर में बिजनेसमैन पति को प्रेमिका के साथ पाकर पत्नी ने जमकर की घुलाई

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
इंदौर में बिजनेसमैन पति को प्रेमिका के साथ पाकर पत्नी ने जमकर की घुलाई

Indore. इंदौर में एक बिजनेसमैन की पत्नी ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों को एक साथ कमरे में देख पत्नी ने जमकर हंगामा किया और दोनों की पिटाई कर दी। कई घंटे चले हंगामे के बाद इसकी शिकायत पुलिस से की गई। दरअसल, बिजनेसमैन को कोर्ट जाना था लेकिन वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंच गया। मामला कनाडिया थाना क्षेत्र के संचार नगर का है। बिजनेसमैन सोनकच्छ का रहने वाला है। पति-पत्नी के बीच विवाद का एक केस कोर्ट में है। इस पर सुनवाई होनी थी, लेकिन बिजनेसमैन ने कोर्ट जाने की बजाय माशूका को मिलने घर बुला लिया। 





सालों से चल रहा दोनों के बीच विवाद





इंदौर के रहने वाले हेमंत मेहता ने बताया कि 2018 में उसकी बेटी सुरभि की शादी सोनकच्छ के रहने वाले मयूर अकोदिया से हुई थी। मयूर का एग्रीकल्चर पार्ट्स मैन्युफेक्चरिंग और ट्रेडिंग का काम है। शादी के कुछ महीनों बाद से ही दोनों के बीच विवाद होने लगा। कई बार मयूर ने सुरभि को पीटा भी। लगातार बेटी के साथ हो रही मारपीट को लेकर हेमत मेहता उसे मई 2020 में अपने साथ इंदौर ले आए। इंदौर आकर सुरभि ने पति मयूर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।





जमकर हुई मारपीट





वहीं, सुरभि का कहना है कि पति के खिलाफ दर्ज कराए गए केस को लेकर 22 अप्रैल को कोर्ट में सुनवाई होना थी लेकिन वह कोर्ट ना पहुंचते हुए सीधे उसकी माशूका से मिलने पहुंच गया। इसकी जानकारी मुझे लगी तो मैं संचार नगर पहुंचीं। वहां दोनों एक ही रूम में मिले थे। हालांकि सुरभि के पिता हेमंत मेहता का कहना है कि बेटी के साथ उसके पति और गर्लफ्रेंड ने मारपीट की। उसके साथ एक रिेश्तेदार भी समझाने गया था।



इंदौर Indore मारपीट girlfriend businessman beat बिजनेसमैन गर्लफ्रेंड Hemant Mehta Sonkachh Mayur Akodia हेमंत मेहता सोनकच्छ मयूर अकोदिया