रीवा में दूध व्यापारी की मौत के बाद परिजन ने किया चक्काजाम, वाहनों में की तोड़फोड़; कल दो भाइयों पर हुआ था हमला

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रीवा में दूध व्यापारी की मौत के बाद परिजन ने किया चक्काजाम, वाहनों में की तोड़फोड़; कल दो भाइयों पर हुआ था हमला

अविनाश तिवारी, REWA. रीवा में दूध व्यापारी की मौत के बाद परिजन ने जमकर हंगामा किया। गुस्साए परिजन ने मुख्य चौराहे पर चक्काजाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने वहां से निकल रहे वाहनों में तोड़फोड़ की। कल रात को पड़िया गांव में 2 सगे भाइयों पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। हमले में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।





बदमाशों ने दो सगे भाइयों पर किया था हमला





पड़िया गांव में कल रात में दुकान बंद करके घर जा रहे दो सगे भाइयों पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने लाठी-डंडों से दोनों को पीटा। दोनों भाई बुरी तरह घायल हो गए जिसमें से एक ही इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया था।





दूध डेयरी चलाते हैं दोनों भाई





बताया जा रहा है कि दोनों भाई रीवा में दूध डेयरी चलाते हैं। ऐसी आशंका है कि पुरानी रंजिश की वजह से दोनों भाइयों पर हमला हुआ है। दोनों कल रात को दुकान बंद करके घर जा रहे थे, इसी दौरान बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला किया। 



MP News Rewa News मध्यप्रदेश की खबरें रीवा की खबरें milk trader died in rewa family created a ruckus vehicles broke down in rewa two brothers were attacked by miscreants रीवा में दूध व्यापारी की मौत परिजन ने हंगामा किया वाहनों में तोड़फोड़ की कल बदमाशों ने दो भाइयों पर किया था हमला