धार : बेटे की मौत के बाद सास-ससुर ने कराई बहू की दूसरी शादी, गिफ्ट किया बंगला

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
धार : बेटे की मौत के बाद सास-ससुर ने कराई बहू की दूसरी शादी, गिफ्ट किया बंगला

Dhar. धार के एक परिवार ने मिसाल पेश की है कि बहू भी बेटियों की तरह ही होती है। कोरोना काल में अपने बेटे को खोने वाले युग तिवारी ने अपनी बहू रिचा की दूसरी शादी कराई। सास-ससुर ने बेटी की तरह बहू का कन्यादान किया और विदाई की। सास-ससुर ने बहू को 60 लाख रुपए का बंगला भी गिफ्ट किया।





नागपुर के वरुण से हुई रिचा की दूसरी शादी





धार के युग तिवारी ने अक्षय तृतीया पर अपनी विधवा बहू रिचा तिवारी की शादी वरुण मिश्रा से कराई। वरुण नागपुर में रहते हैं, वे होस्टल संचालक और प्रॉपर्टी ब्रोकर हैं। 27 नवंबर 2011 में युग तिवारी के बेटे प्रियंक तिवारी से रिचा की शादी हुई थी। 25 अप्रैल 2021 को कोरोना से संक्रमित होने की वजह से प्रियंक तिवारी की मौत हो गई थी। रिचा और प्रियंक की 9 साल की बेटी है। वो भी अपनी मां के साथ नागपुर चली गई है। प्रियंक की मौत के बाद कंपनी ने रिचा को जॉब दी है। प्रियंक भोपाल की नेटलिंक कंपनी में सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर था।





बहू का कन्यादान किया, बंगला गिफ्ट किया





युग तिवारी का कहना है कि वे बहू को बेटी मानते हैं। वे रिचा और आन्या के भविष्य को लेकर चिंतित रहते थे। एक साल से युग तिवारी को रिचा के लिए योग्य वर की तलाश थी। रिचा के माता-पिता की सहमति से ही युग तिवारी ने माता-पिता बनकर रिचा का कन्यादान किया। उन्होंने बेटी जैसी बहू को धूमधाम से विदा किया। उनके बेटे प्रियंक ने नागपुर में 60 लाख का बंगला खरीदा था। उसे भी उन्होंने रिचा को गिफ्ट कर दिया।



MP News मध्यप्रदेश MP second marriage Dhar धार मध्यप्रदेश की खबरें daughter daughter-in-law दूसरी शादी बहू tiwari family तिवारी परिवार