GWALIOR : ध्वजारोहण के बाद थाने के बाहर पुलिस कर्मियों ने जमकर किया डांस

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR :  ध्वजारोहण के बाद थाने के बाहर पुलिस कर्मियों ने जमकर किया डांस

 GWALIOR. आजादी के अमृत महोत्सव पर पूरे देश भर में स्वतंत्रता पर्व की धूम देखने को मिल रही है जगह जगह तिरंगा अभियान और ध्वजारोहण के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं ग्वालियर के इंदरगंज चौराहे पर पुलिस भी आजादी के महापर्व के रंग में रंगी दिखाई दी । यहां इंदरगंज थाना पुलिस द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर झंडारोहण के बाद विशेष कार्यक्रम आयोजित किया था जहां डीजे की धुनों पर पुलिसकर्मी थिरकते नजर आए।



 इतना ही नहीं इस दौरान जब यहां चौराहे से गुजर रही एनसीसी कैडेट निकले तो वे भी पुलिस के इस रंग में रंग गए और पुलिसकर्मियों के साथ एनसीसी कैडेट्स ने भी देशभक्ति के गीतों पर जमकर डांस किया थाना प्रभारी अनिल भदौरिया सहित इस दौरान सभी पुलिसकर्मी यहां मौजूद रहे और आजादी के जश्न में सभी ने अपनी भागीदारी निभाई।



थाना प्रभारी अनिल सिंह भदौरिया का कहना है कि यह कोई पूर्व नियोजित कार्यक्रम नही था। ध्वजारोहण के बाद सभी उत्साहित हो गए और यह होने लगा। अच्छी बात ये है कि इसमें जन सामान्य ने भी हिस्सेदारी की और रोड से निकल रहे एनसीसी केडेट्स ने भी भागीदारी की ।



Gwalior ग्वालियर flag hoisting Independence Amrit Festival Tricolor Festival आज़ादी अमृत महोत्सव तिरंगा महोत्सव ध्वजारोहण Independence Festival स्वतंत्रता पर्व