आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने झोली फैलाकर मांगा न्याय, कहा- कहां है मामा का बुलडोजर

author-image
rahulk kushwaha
एडिट
New Update
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने झोली फैलाकर मांगा न्याय, कहा- कहां है मामा का बुलडोजर

आशीष मालवीय, अशोकनगर. करीला मेले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पटवारी आशीष जैन पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। चिलचिलाती धूप में सैकड़ों आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और कलेक्ट्रेट में पटवारी की गिरफ्तारी की मांग की। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने झोली फैलाकर न्याय मांगा, उन्होंने कहा कि अब मामा का बुलडोजर कहां है ? अब आरोपी के घर पर मामा का बुलडोजर चलना चाहिए।



कलेक्टर से की मुलाकात: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किसी अन्य अधिकारी को ज्ञापन देने से साफ इनकार कर दिया। झोली फैलाकर कलेक्टर से मिलने की मांग करती रहीं। कलेक्टर उमा महेश्वरी ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधि मंडल से चर्चा की। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने छेड़छाड़ करने वाले पटवारी की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं कलेक्टर का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।



करीला मेले में छेड़छाड़ के आरोप: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर आरोप है कि पटवारी आशीष जैन ने करीला मेले में ड्यूटी के दौरान उससे छेड़छाड़ की थी। पटवारी आशीष जैन पर हरिजन एक्ट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अब भी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को पटवारी आशीष जैन की गिरफ्तारी का इंतजार है।


MP News मध्यप्रदेश न्यूज MP Patwari पटवारी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता FIR molestation छेड़छाड़ Anganwadi workers ashok nagar Ashish Jain ashoknagar collector अशोक नगर आशीष जैन अशोकनगर कलेक्टर