आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने गीत गाकर किया विरोध, हमारा भैया बेईमान, हमारा मामा..

author-image
एडिट
New Update
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने गीत गाकर किया विरोध, हमारा भैया बेईमान, हमारा मामा..

सीहोर. मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध जताया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं ने सुरताल मिलाते हुए शिवराज सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। 7 अप्रैल को जिले भर से अपनी तमाम मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हाउन हॉल परिसर पर पहुंची। इन आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग गीतों के माध्यम से बहनों के भाई कहलाने वाले मुख्यमंत्री और बेटियों के मामा बनने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विरोध में गीत गाकर अपनी नाराजगी जाहिर की। 





ये थे गीतों के बोल





आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं ने प्रदर्शन के दौरान हमारा भैया बेईमान, हमारा मामा बेईमान, कोरोना में हम से जमकर काम कराया, वेतन के नाम पर ठेंगा दिखाया, जैसे गीत गाकर सरकार और मुख्यमंत्री का जोरदार विरोध किया। 





मांगों को लेकर कर रहीं प्रदर्शन





आंगनबाड़ी कार्यकर्ता वेतन बढ़ाए जाने के साथ ही अन्य मांगों को पूरा करने के लिए प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रहीं है। इसी के चलते सीहोर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश शिवराज सरकार Sehore सीहोर Song गाना Shivraj Sarkar Anganwadi workers Helpers आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं सहायिकाओं