KHANDWA : नगर निगम में बीजेपी के अनिल विश्वकर्मा बने अध्यक्ष, अनिल को 38 और कांग्रेस के दीपक राठौर को मिले 11 वोट

author-image
Rehan Shekh
एडिट
New Update
KHANDWA : नगर निगम में बीजेपी के अनिल विश्वकर्मा बने अध्यक्ष, अनिल को 38 और कांग्रेस के दीपक राठौर को मिले 11 वोट

KHANDWA. खंडवा नगर निगम में महापौर के बाद अब अध्यक्ष पद पर भी बीजेपी का कब्जा हो गया है। अनिल विश्वकर्मा ने 38 वोटों के साथ जीत दर्ज की, वहीं कांग्रेस के दीपक राठौर को 11 वोट मिले। बीजेपी के पास नगर निगम में पहले से ही बहुमत था। बीजेपी के 28 और कांग्रेस के 13 पार्षद जीते थे। 8 निर्दलीय और 1 AIMIM की पार्षद भी जीती थी।





AIMIM की पार्षद ने किया अध्यक्ष चुनाव का बहिष्कार





अध्यक्ष पद के चुनाव का AIMIM की पार्षद शकीरा बिलाल ने बहिष्कार कर दिया। वे वोटिंग के दौरान नगर निगम में उपस्थित ही नहीं हुईं। बचे हुए 49 पार्षद और 1 महापौर के वोट में से बीजेपी के अनिल विश्वकर्मा को 38 और कांग्रेस के दीपक राठौर को 11 वोट मिले।





लगातार 5वीं बार बीजेपी की परिषद





आपको बता दें कि पहली परिषद में कांग्रेस की अणिमा उबेजा महापौर रही थीं। इसके बाद खंडवा में पिछले चार परिषद के साथ पांचवी परिषद में भी बीजेपी का ही कब्जा बरकरार है। अनिल विश्वकर्मा की जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने ढोलक की थाप पर नाचकर जश्न मनाया। वहीं नगर निगम के अध्यक्ष अनिल विश्वकर्मा ने चुनाव जीतने के बाद शहर के हित में विकास कार्य करने की बात कही और जीत का श्रेय बीजेपी के संगठन को दिया।



MP News मध्यप्रदेश CONGRESS कांग्रेस Khandwa News MP BJP बीजेपी Khandwa खंडवा मध्यप्रदेश की खबरें President अध्यक्ष Anil Vishwakarma खंडवा की खबरें अनिल विश्वकर्मा