Gwalior: विधायक ने जिसे दिलाई नौकरी और पहचान, वही चुनावी मैदान में देगा टक्कर

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
 Gwalior: विधायक ने जिसे दिलाई नौकरी और पहचान, वही चुनावी मैदान में देगा टक्कर

Gwalior.  अंकेश कोष्ठी  नामक एक युवा पिछले एक महीने से देश की सोशल मीडिया में छाया हुआ है।  इसकी वजह थी यह है कि मैनजमेंट की पढ़ाई कर चुके इस युवा को कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने केवल पहचान दिलाई बल्कि उसकी जॉब दिलाने में भी मदद की क्योंकि छोटे कद के कारण कोई उन्हें नौकरी नहीं दे रहा था । इसके बाद विधायक ने मीडिया के हर प्लेटफार्म पर इनके साथ अपनी वीडियो  शेयर कर सभी से नौकरी देने की अपील की थी । इसके बाद उसे नौकरी मिल ही गयी । साथ ही पाठक ने उन्हें एक दिन का विधायक बनाने का भी ऐलान किया था लेकिन महज एक माह बाद ही अंकेश विधायक पाठक के खिलाफ ही सियासत में ताल ठोंकते दिखे जब वे आप के साथ मंचासीन दिखे।





वीडियो देखें









बौने कद के चलते नहीं मिल रही थी नौकरी





 अंकेश ने आप की सदस्यता ले ली और अब वे जनसेवा के लिए समर्पित होने की बात कर रहे हैं। दरअसल ग्वालियर के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक का फोटो और वीडियो अप्रैल महीने में जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसके पीछे वजह यह थी कि उन्होंने एक बौने कद के व्यक्ति को नौकरी दिलवाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल दी थी। जिसके बाद उसकी नौकरी लग भी गई थी, लेकिन आज वही बौना कद का व्यक्ति यानी कि अंकेश विधायक प्रवीण पाठक से खफा है। 





आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली





उसका कहना है, उसे सरकारी या फिर संविदा नौकरी चाहिए थी, लेकिन विधायक पाठक ने मेरे मदद के जरिए खुद की टीआरपी बना ली, लेकिन अब ने विधायक प्रवीण पाठक के खिलाफ चुनाव के मैदान में उतरेंगे।  अंकेश ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने के साथ पार्षद पद की दावेदारी 40 नंबर वार्ड से की है। साथ ही कहा है। इसके बाद वह विधायक के खिलाफ चुनाव लड़ेगा। वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है, कांग्रेस केवल लोगों का उपयोग करती है। ऐसा ही उपयोग अंकेश का किया गया है। इसलिए आम आदमी पार्टी सर्वे के बाद अकेंश को चुनाव के मैदान में उतारेगी। बता दें कि ग्वालियर के रहने वाले अंकेश कोष्ठी की उम्र 28 साल है, लेकिन उनकी हाइट उम्र के हिसाब से काफी कम है। ऐसे में MBA पास आउट  होने के बावजूद उन्हें जॉब नहीं मिल रहा था। मदद के लिए वह कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक के पास पहुंचे थे, जिसके बाद विधायक ने उनकी नौकरी लगवाने के साथ ही एक दिन का विधायक बनाने की बात कही थी। 



Gwalior News ग्वालियर न्यूज Congress MLA Gwalior Congress MLA Praveen Pathak Praveen Pathak news Gwalior MLA Praveen Pathak Ankesh Kosthi अंकेश कोष्ठी कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक विधायक प्रवीण पाठक न्यूज ग्वालियर विधायक प्रवीण पाठक