JABALPUR:न्यू लाइफ हॉस्पिटल का एक और फरार संचालक गिरफ्तार, तफ्तीश में झोलाछाप निकला अस्पताल संचालक

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:न्यू लाइफ हॉस्पिटल का एक और फरार संचालक गिरफ्तार, तफ्तीश में झोलाछाप निकला अस्पताल संचालक

Jabalpur. जबलपुर में न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में लगी भीषण आग और उसमें भस्म हुई 8 जिंदगियों के मामले में फरार चल रहे डॉक्टर संजय पटेल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी संजय पटेल अस्पताल में पार्टनर था जिस पर पुलिस ने 10 हजार के ईनाम का ऐलान कर रखा था। घटना के बाद से ही आरोपी भोपाल की होटल में छिपकर बैठा था। 



एयरपोर्ट से हुई गिरफ्तारी




पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि फरार आरोपी संजय पटेल भोपाल-जबलपुर फ्लाइट से शहर लौट रहा है। जिसे पुलिस ने एयरपोर्ट से टैक्सी लेते वक्त धर दबोचा। 10 हजार के ईनामी डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या, आपराधिक मानव वध का मामला दर्ज है। मामले की तफ्तीश के दौरान संजय पटेल झोलाछाप डॉक्टर निकला है, पूछताछ में पता चला कि उसके पास होम्योपैथी की डिग्री थी। जबकि अस्पताल में उसके द्वारा गैरकानूनी ढंग से एलोपैथी की प्रेक्टिस की जा रही थी। पुलिस अब उक्त मामले की भी धाराएं बढ़ाने मामले की जांच करा रही है। 



होटल बदल-बदल कर काट रहा था फरारी



पुलिस गिरफ्त में आया कृष्णा कॉलोनी घमापुर निवासी डॉ संजय पटेल घटना के बाद मामला दर्ज होते ही भोपाल भाग गया था। वह पहले परिचितों के यहां गया फिर होटल में रूम लेकर छिपता रहा। लेकिन उसके जबलपुर लौटने की खबर पुलिस को लग गई। पुलिस आज आरोपी को न्यायालय में पेश करेगी, जहां से उसका जेल जाना तय है। 



दो पार्टनरों की गिरफ्तारी बाकी



अस्पताल में हुए भीषण अग्निकांड में अब तक 4 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। पुलिस को अब बाकी के दो पार्टनर डॉ निशिंत गुप्ता और डॉ सुरेश पटेल की तलाश है। पुलिस इनकी तलाश में है उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोनों फरार आरोपी भी जेल की सलाखों के पीछे होंगे। 


Jabalpur News Jabalpur जबलपुर HOSPITAL FIRE CASE 4th ACCUSE ARREST JHOLACHHAP DOCTOR न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल डॉक्टर संजय पटेल झोलाछाप डॉक्टर निकला होम्योपैथी की डिग्री गैर इरादतन हत्या आपराधिक मानव वध